Farmers Protest Live Updates: केंद्र सरकार से बात करने के लिए प्रदर्शनकारियों की ‘हां’, लेकिन रखी ये शर्त

Farmers Protest Live Updates: शंभू बॉर्डर पर पंजाबी किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च के चलते हालात बेकाबू हो गए. हजारों प्रदर्शनकारी हरियाणा-पंजाब बॉर्डर से होते हुए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं. जानिए लेटेस्ट अपडेट्स..

Farmers Protest

शंभू बॉर्डर पर हालात बिगड़े

Farmers Protest Live Updates: शंभू बॉर्डर पर किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च को लेकर हालात बेकाबू हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां प्रदर्शनकारियों पर ड्रोन के जरिए आंसू गैस के गोले दागे गए हैं. जिसके बाद प्रदर्शनकारियों में अफरा-तफरी मच गई है. एहतियात के तौर पर सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है. साथ ही सुरक्षा बलों के जवानों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा लाल किला को भी बंद कर दिया गया है. कई मेट्रो स्टेशन के गेटों पर भी ताला लगा दिया गया है.

इससे पहले किसान, दिल्ली की ओर ट्रैक्टर-टॉली के जरिए आगे बढ़ने की कोशिश की. हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर पुलिस का एक्शन दिखाई दिया. पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया.आंदोलन को लेकर, केंद्रीय अर्जुन मुंडा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा-“किसान रास्ता निकाले, हम तैयार हैं.” किसान आंदोलन से जुड़ी खबरों को जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ…

Bharat Express Live

Also Read