Bharat Express

पूर्व वायु सेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया बीजेपी में शामिल, यूपी से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

RKS Bhadauria Joins BJP: पूर्व वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उन्हें पार्टी महा सचिव विनोद तावड़े ने पटका पहनाकर स्वागत किया.

Air Force Chief Marshal RKS Bhadauria

पूर्व वायु सेना प्रमुख, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया बीजेपी में शामिल.

RKS Bhadauria Joins BJP: देश के पूर्व वायु सेना प्रमुख, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है. उन्हें पार्टी महासचिव महासचिव विनोद तावड़े ने बॉडी फ्लैग (पटका) पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे. मीडिया खबरों के मुताबिक, बीजेपी उन्हें यूपी के गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बना सकती है.

बीजेपी में शामिल होने के बाद आर के एस भदौरिया ने कहा- “मैं 40 साल भारतीय वायुसेना में काम किया. मेरे सेवा के अंतिम 8-10 साल काफी महत्वपूर्ण रहा. मोदी जी के काल में सेना का मनोबल भी बढ़ा है. विश्व स्तर पर भारत को ऊंचा चलाना है तो सुरक्षा की दृष्टि से काम करना काफी महत्वपूर्ण है. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उठाए जा रहे कदम से विश्व में भारत का सम्मान बढ़ेगा.”

वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- “भदौरिया साहब को जब मैं वर्दी में देखता था तो मुझे भी प्रेरणा मिलती है. विकसित भारत सुरक्षित भारत पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में संभव है. पीएम नरेंद्र मोदी ने OROP (वन रैंक वन पेंशन) लागू किया. देश को आंतरिक और बाहरी सुरक्षा दी.”

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद किए ‘हवाला’ के 3 करोड़ रुपये; 4 गिरफ्तार

-भारत एक्सप्रेस

Also Read