Bharat Express

Ghosi Bypoll-2023: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को बताया जहरीला काला नाग, तो सपा ने किया पलटवार, “भगाए गए थे दुत्कार कर…”,

UP Politics: राजीव राय ने कहा कि, कोबरा तो भगवान शंकर के गले का हार है जो जिस तरीके का होता है उसको उसी तरीके का नजर आता है.

राजीव राय (फोटो सोशल मीडिया)

Ghosi Bypoll-2023: लोकसभा चुनाव-2024 से पहले उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर चर्चा तेज है. भाजपा और सपा के बीच जुबानी जंग तेज है. एक जनसभा को संबोधित करते हुए जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश को जहरीला काला नाग कह दिया तो वहीं सपा की ओर से प्रवक्ता राजीव राय ने मोर्चा सम्भाला है और पलटवार करते हुए भिखारी तक कह दिया है और कहा है कि भीख की मांगी हुई कुर्सी पर बैठे हैं.

सपा के प्रवक्ता राजीव राय ने डिप्टी सीएम पर निशाना साधते हुए कहा है कि, “वह तो खुद ही भीख की मांगी हुई कुर्सी पर बैठे हुए हैं और पार्टी में उनकी तो कोई सुनता नहीं है. वह सिराथू से दुत्कार कर भगाए गए थे.” राजीव राय ने आगे कहा कि, बस वह बयानबाजी करते हुए घूमते हैं. फिर काले नाग को लेकर कहा कि, “कोबरा तो भगवान शंकर के गले का हार है जो जिस तरीके का होता है उसको उसी ही तरीके का नजर आता है.” केशव मौर्य पर जमकर हमला बोलते हुए राजीव राय ने आगे कहा कि, उनका तो काम ही है सुबह से लेकर शाम तक जहर उगलना, क्योंकि उनको कोई नोटिस ही नहीं करता है. इसीलिए दिन भर सिर्फ जहर उगलते रहते हैं. मीडिया से बात करते हुए ऊर्जा मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए राजीव राय ने कहा कि,”अभी शॉर्ट सर्किट होने वाला है, उनको भी पता चल जाएगा.” दरअसल ऊर्जा मंत्री ने इंडिया गठबंधन को लेकर निशाना साधा था और कहा था कि, ‘विपक्ष 26 पार्टियों का इंडिया गठबंधन एक फ्यूज बल्ब का झालर वाला समूह है.’ इसी के साथ राजीव राय ने भाजपा की तुलना हिटलर और मुसोलिनी से करते हुए कहा कि, उनको भी लगता था कि पूरी दुनिया उन्हीं को ही सुन रही है, ठीक इसी तरह भाजपा को भी यही लगता है कि पूरी जनता इनको ही सुन रही है.

ये भी पढ़ें- UP Politics: क्‍या सपा-कांग्रेस के बीच खिंच गई खाई? अखिलेश बोले- ‘हम पर व्यक्तिगत हमले नहीं करने चाहिए थे’, अमेठी-रायबरेली को लेकर दिए बड़े संकेत

देखें क्या कहा था डिप्टी सीएम ने

बता दें कि रविवार को जनसभा को सम्बोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला और अखिलेश को गरीबों का हक मारने वाला बताते हुए कहा कि, वह जहरीला काला नाग हैं. अखिलेश ने गरीबों और पिछड़ों को कभी आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं की. दूसरे के हक पर वह जहरीले काले नाग की तरह फन फैलाए हुए बैठे हुए हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read