Bharat Express

MP: तेज रफ्तार का कहर, 2 बच्चों समेत 11 मजदूरों की मौत, CM शिवराज ने की मुआवजे घोषणा

बैतूल जिले के झल्लार थाने के पास बड़ा सड़क हादसा

मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां बैतूल जिले के झल्लार थाने के पास में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है.ये हादसा रात सवा दो बजे का बताया जा रहा है. जहां एक कार बस से जा टक्कराई यह टक्कर इतना जोरदार था कि इस हादसे में 11 मजूदरों की मौत हो गई. वहीं कार चालक गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि मरने वालों में पांच पुरुष, चार महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. सभी मृतकों के शव को झल्लार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया हैं. जानकारी के मुताबिक सभी मृतक इसी गांव के रहने वाले बताए जा रहें है. बैतूल एसपी सिमला प्रसाद ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि सभी लोग मजदूरी करने गए थे. गुरुवार रात 9 बजे सभी लोग अमरावती से झल्लार के लिए रवाना हुए थे, रात करीब सवा दो बजे चालक को झपकी लगी और कार सीधे बस में जा घुसी, हादसा इतना भीषण था, कार में मौजूद सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

हादसा इतना भयावाह था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं. कार की तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि दुर्घटना काफी भयावह रही होगी. हादसे के बाद कार को काटकर सभी शवों को बाहर निकालना पड़ा. हादसे की जानकारी मिलते ही एसपी समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है.

पीएम ने जताया शोक

बैतूल में हुए दर्दनाक हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक संवेदना जाहिर की हैं. उन्होंने सभी 11 मृतक के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि और घायलों के परिजनों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

शिवराज ने की राहत राशि की घोषणा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी बैतूल हादसे पर शोक जाहिर किया हैं. उन्होंने बैतूल में हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को रु.2-2 लाख रुपए तथा घायलों को रु.10-10 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read