Bharat Express

UP News: मथुरा रेलवे स्टेशन पर देर रात ट्रेन हादसा, प्लेटफॉर्म पर चढ़ी EMU, मची अफरा-तफरी

Mathura: मथुरा स्टेशन के निदेशक एसके श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी दी कि, हादसे से पहले ही ट्रेन से सभी यात्री उतर चुके थे.

फोटो-ANI

UP News: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा जंक्शन (Mathura Junction) पर देर रात ट्रेन हादसा (train accident) होने के बाद रेलवे स्टेशन (railway station ) पर अफरा-तफरी मच गई. मीडिया सूत्रों के मुताबिक, शकूर बस्ती से आ रही एक EMU ट्रेन मथुरा रेलवे स्टेशन (Mathura Railway Station) के प्लेटफॉर्म पर अचानक चढ़ गई. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है लेकिन स्टेशन पर खड़े लोग इस घटना से घबरा गए और सुरक्षित जगह पाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि, ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ी है और प्लेटफॉर्म बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

इस पूरे मामले को लेकर मथुरा स्टेशन के निदेशक एसके श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी दी कि, हादसे से पहले ही ट्रेन से सभी यात्री उतर चुके थे. उन्होंने बताया कि, घटना किस वजह से हुई, अभी तक इसकी जानकारी नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि ये ट्रेन शकूर बस्ती से आती है. ट्रेन रात 10:49 बजे आई और सभी यात्री ट्रेन से उतर चुके थे. उन्होंने आगे बताया कि, किसी को इस हादसे का अंदाजा ही नहीं था, ट्रेन अचानक प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. निदेशक ने जानकारी दी कि, हम इस घटना के कारण की जांच कर रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने बताया कि इस हादसे से अपलाइन पर कुछ ट्रेनें प्रभावित हुई हैं. वहीं रेलवे के अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी दी कि, ट्रेन को प्लेटफॉर्म से हटाने के लिए काम चल रहा है. ट्रेन को हटाने के बाद अप लाइन की गाड़ियों को फिर से शुरू किया जाएगा.

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, ट्रेन से उतरने के बाद सभी यात्री धीरे-धीरे अपने गंतव्य के लिए जा रहे थे कि अचानक EMU प्लेटफार्म पर चढ़ गई. किसी को इस घटना का अंदाजा तक नहीं था. इस घटना के होते ही रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर सुरक्षा के लिए भागने लगे. क्योंकि किसी को अंदाजा नहीं था कि प्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन आखिर कितनी दूर तक जाएगी. एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, इस दौरान प्लेटफार्म पर महिलाओं, बच्चों व अन्य सभी लोगों के चेहरे पर भय साफ दिखाई दे रहा था. हालांकि रात का समय होने के कारण प्लेटफार्म पर ज्यादा भीड़ नहीं थी, लेकिन ट्रेन का इंतजार कर रहे लोग

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read