Maharashtra Train Accident: महाराष्ट्र के कसारा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, राहत बचाव का कार्य जारी

Maharashtra Train Accident: महाराष्ट्र से एक ट्रेन हादसे की खबर आई है. इसको लेकर सेंट्रल रेलवे ने विस्तृत जानकारी दी हैं.

बेपटरी हुए मालगाड़ी के डिब्बे (सोर्स- एक्स)

Maharashtra Train Accident: थोड़ी देर पहले खबर आई थी थी कि महाराष्ट्र के कसारा में पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे बेपटरी हो गए, लेकिन फिर इसी खबर में अपडेट आया है कि एक्सीडेंट वाली ट्रेन पैसेंजर नहीं बल्कि एक मालगाड़ी थी. इस हादसे के तत्काल बाद दुर्घटना राहत ट्रेन को कसारा के लिए रवाना किया गया. मध्य रेलवे सीपीआरओ ने हादसे की जानकारी दी, और किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार किया है.

इस मामले को लेकर न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि मध्य रेलवे सीपीआरओ ने बताया कि कसारा के पास पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए थे. महाराष्ट्र के ही कल्याण स्टेशन रोड एआरटी और इगतपुरी स्टेशन रेल एआरटी को दुर्घटना स्थल भेजा गया, जिससे राहत बचाव का काम जल्द से जल्द शुरू हो, और ट्रैक को पुनः संचालित किया गया.

यह भी पढ़ें-क्या राजनीति आने वाली हैं परिणीति चोपड़ा ? अभिनेत्री ने तोड़ दी चुप्पी

मध्य रेलवे ने दी जानकारी 

इस मामले में सेंट्रल रेलवे कसारा के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे छह बजकर 41 मिनट पर पटरी से नीचे उतर गए. हालांकि, शुरुआती जानकारी में पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे बेपटरी होने की सूचना थी, लेकिन बाद में सेंट्रल रेलवे ने बताया कि कसारा से टीजीआर-3 के बीच मालगाड़ी के दो डिब्बे बेपटरी हो गए थे.


यह भी पढ़ें-Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय के साथ होंगे दो डिप्टी सीएम, रमन सिंह बनेंगे विधानसभा अध्यक्ष

नहीं हुई कोई दुर्घटना

इस मामले में आई प्राप्त जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी के बेपटरी होने की वजह से कसारा से इगतपुरी सेक्शन के डाउन सेक्शन में मेल एक्सप्रेस यातायात प्रभावित है. हालांकि, इस हादसे से उपनगरीय लोकल ट्रेन यातायात को कोई दिक्कत नहीं हुई, जो कि सबसे बड़ी राहत की खबर हैं.

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read