Bharat Express

70 दिन में हमने 2 लाख से ज्यादा शिक्षकों को सरकारी नौकरी दी, दुनिया में कोई और सरकार ऐसा नहीं कर पाई: तेजस्वी यादव

Government Jobs in Bihar: नीतीश सरकार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित कर रही है. डिप्टी सीएम ने पहले चरण में 1,20,000 और दूसरे चरण में 96,000 नौकरियां देने का दावा किया.

Land For Job Scam

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

Bihar News: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार का दावा है कि उन्होंने लाखों सरकारी नौकरियां पैदा की हैं. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में 70 दिन में दो लाख से ज्यादा शिक्षकों को सरकारी नौकरी दी गई.

बिहार सरकार द्वारा शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटे जाने पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, “हमारी सरकार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित कर रही है. जिसके पहले चरण में 1,20,000 और सिर्फ 70 दिन बाद दूसरे चरण में 96,000 यानी 70 दिन में हमने करीब दो लाख से ज्यादा शिक्षकों को सरकारी नौकरी दी है.”

Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव पटना में बोले, “हमारा ये कदम ऐतिहासिक है. मुझे नहीं लगता कि भारत या दुनिया में किसी भी सरकार ने किसी भी विभाग में इस तरह लाखों नौकरियां दी हों. यह एक विश्व रिकॉर्ड है जो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनाया गया है.”

यह भी पढ़िए: भारत में जिहाद फैलाओ…आर्थिक मदद भी देंगे…, पाकिस्तान ISI से मिलकर भारत विरोधी काम करने वाले तहसीम को ATS ने दबोचा

Bharat Express Live

Also Read