Bharat Express

PM Modi in Thrissur: त्रिशूर से इंडिया गठबंधन पर जमकर गरजे PM मोदी, बोले- हमारी आस्था पर चोट कर रहे हैं विपक्षी दल

PM Modi in Thrissur: त्रिशूर में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी महागठबंधऩ इंडिया पर जमकर हमला बोला है.

PM Modi In Kerala

केरल में पीएम मोदी

PM Modi in Thrissur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले लोकसभा चुनाव से पहले लगातार साउथ इंडिया का दौरा कर रहे हैं. इसे बीजेपी के साउथ इंडिया के पोल प्लान के तौर पर भी देखा जा रहा है. पीएम मोदी आज केरल के त्रिशूर पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया है. पीएम मोदी ने इस दौरान केरल को कई विकास परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के जरिए बड़ी सौगात दी है. केरल कांग्रेस और लेफ्ट का गढ़ माना जाता है. ऐसे में यहां से ही पीएम मोदी ने केरल की सरकार से लेकर पूरे इंडिया महागठबंधन पर हमला बोल दिया. पीएम मोदी ने त्रिशूर में स्त्री शक्ति समागम कार्यक्रम को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने कहा कि विपक्षी दल हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं.

PM Modi In Kerala 2

केरल में महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ‘इंडि’ गठबंधन केवल एक ही बात जानता हैं. वे हमारी आस्था पर चोट करते रहते हैं. उन्होंने हमारे मंदिरों और त्योहारों को लूट का जरिया बना दिया हैं. त्रिशूर पूरम के साथ जिस तरह की राजनीति की जा रही है, वह दुर्भाग्यपूर्ण हैं. सबरीमाला में मौजूद कुप्रबंधन के कारण भक्तों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं. यह राज्य सरकार की अक्षमता का ही प्रमाण हैं.


यह भी पढ़ें-MSME Sector In UP: योगी सरकार ने एमएसएमई सेक्टर को दी नई ऊर्जा, साढ़े 6 लाख करोड़ के लोन बांटे, करोड़ों युवाओं को मिला रोजगार

इंडिया गठबंधन पर लगाए आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि आज देश में बड़ी-बड़ी सड़कें बन रही हैं. देश में आधुनिक हवाई अड्डे बन रहे हैं, लेकिन ‘इंडि’ गठबंधन की सरकार यहां कोई काम नहीं होने देती, क्योंकि वे मोदी का विरोध करते हैं। केरल में लूटपाट की आजादी हैं। यहां सोने की तस्करी को लेकर चल रहा खेल किसी से नहीं छिपा है. वे कभी चाहते ही नहीं कि गरीब लोगों और बुनियादी ढांचे के लिए केंद्र सरकार से मिलने वाले फंड पर कोई उनसे सवाल पूछें. यही कारण हैं कि वे केंद्र की योजनाओं में बाधा डालने की कोशिश करते हैं.

यह भी पढ़ें-Cheetah Cubs: विदेश से भारत लाई गई मादा चीता ने इस नेशनल पार्क में दिया 3 शावकों को जन्म, पर्यावरण मंत्री ने शेयर किया VIDEO

राज्य सरकार पर बोला हमला

विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना हैं. उन्होंने महिला आरक्षण को लंबे समय तक रोक कर रखा था, लेकिन मोदी ने आपको आपका हक दिलाने की गारंटी दी थी, जिसे मैंने पूरा कर लिया हैं. जब देश में कांग्रेस और वाम दल का गठबंधन था, उस समय मुस्लिम बहनें तीन तलाक के कारण परेशान थीं, लेकिन मोदी ने इससे आजादी दिलाने की गारंटी दी और उसे ईमानदारी से पूरा किया है.


यह भी पढ़ें- Supreme Court CJI Angry: ‘अपनी आवाज नीचे करो वरना’, जब कोर्ट रूम में सुनवाई के दौरान तमतमाए CJI चंद्रचूड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा किया. उन्होंने कहा, ‘लक्षद्वीप में भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत करना खुशी की बात थी. महिलाओं के एक समूह ने इस बारे में बात की कि कैसे उनके एसएचजी ने एक रेस्तरां शुरू करने की दिशा में काम किया. इसी प्रकार से एक बुजुर्ग शख्स ने साझा किया कि कैसे आयुष्मान भारत ने दिल की बीमारी के इलाज में मदद की और पीएम-किसान के कारण एक महिला किसान का जीवन बदल गया.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest