Bharat Express

शिवा महिन्द्रा को टॉप नॉच प्रेसिडेंट अवार्ड 2023-24 से किया गया सम्मानित

पुरस्कार मिलने पर शिवा महिन्द्रा की पूरी टीम ने कहा कि ‘यह सम्मान उत्कृष्टता की उनकी निरंतर खोज और कंपनी की वृद्धि और समृद्धि को आगे बढ़ाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाता है.

SHIVA-MAHINDRA

शिवा महिन्द्रा ऑटो कार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को 2023-24 के लिए प्रतिष्ठित टॉप नॉच प्रेसिडेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है. शिवा महिन्द्रा को मिला ये सम्मान कंपनी की सफलता और टीम के समर्पण को प्रदर्शित करता है. टॉप नॉच प्रेसिडेंट अवॉर्ड मिलने पर शिवा महिन्द्रा की टीम ने खुशी जाहिर की.

पुरस्कार मिलने पर शिवा महिन्द्रा की पूरी टीम ने कहा कि ‘यह सम्मान उत्कृष्टता की उनकी निरंतर खोज और कंपनी की वृद्धि और समृद्धि को आगे बढ़ाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाता है. हम महिंद्रा पैन इंडिया से टॉप नॉच प्रेसिडेंट अवार्ड पाकर रोमांचित और बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं’

यह भी पढ़िए: इजरायल-हमास के युद्ध को 6 महीने पूरे: 35 हजार से ज्यादा मौतें हुईं, 10 लाख आबादी विस्थापित, हजारों घर-मकान तबाह हुए; सड़कों पर 45 हजार लोग अब प्रदर्शन करने उतरे

शिवा महिन्द्रा की टीम ने इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद महिन्द्रा का धन्यवाद किया. इसके साथ ही कहा कि ये सम्मान हमारे लक्ष्यों को हासिल करने में टीम की हौसला अफजाई करने के साथ ही उनके समर्पण और कर्तव्यों को रेखांकित करता है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read