Bharat Express

कोहली को लेकर रजत पाटीदार ने कही बड़ी बात, जानें विराट ने कैसे टीम को प्लेऑफ में पहुंचाया

आरसीबी की जीत के बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने विराट कोहली की टीम स्पिरिट की सराहना की है.

Virat Kohli

विराट कोहली (फोटो- RCB)

Bengaluru: आरसीबी ने सीएसके को हराकर आईपीएल 2024 प्लेऑफ में अंतिम स्थान हासिल किया. टीम की इस बड़ी जीत के बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने विराट कोहली की टीम स्पिरिट की सराहना की है. विराट कोहली ने एक बार फिर बल्लेबाजी विभाग की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली और 47 रनों की पारी खेली, जबकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 54 रन बनाए, इसके बाद रजत पाटीदार (41) और कैमरून ग्रीन (38) की शानदार पारियों ने टीम को 218/5 पर पहुंचा दिया.

रजत पाटीदार ने कही बड़ी बात

पाटीदार ने जियो सिनेमा को बताया, “वह (विराट कोहली) स्थिति की परवाह किए बिना मैदान पर सभी के लिए ऊर्जा पैदा करते हैं. वह शानदार माहौल बनाए रखते हैं और हर खिलाड़ी उन्हें देखता है और अधिक सीखता है.” अभियान की शुरुआत में आरसीबी की प्लेऑफ की राह में बड़ी रुकावटें आईं क्योंकि उन्होंने आठ मैचों में से केवल एक मैच जीता था. उसके बाद बेंगलुरु स्थित फ्रेंचाइजी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार छह मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष चार में जगह बनाई.

हम पॉइंट्स टेबल को बदल सकते हैं- पाटीदार

आरसीबी के इस विश्वास पर कि वे सीजन की धीमी शुरुआत से उबर सकते हैं. पाटीदार ने कहा, “हमें विश्वास था कि हम अंक तालिका को बदल सकते हैं. ऐसा पहले भी हुआ है और आरसीबी ने पहले भी ऐसा किया. हमारे आसपास उदाहरण और अनुभवी खिलाड़ी थे. इसलिए यह एक बेहतरीन माहौल था. हर किसी को विश्वास था कि हम इसे बदल सकते हैं.”

वरिष्ठ खिलाड़ियों से सीखने का मौका मिला

अपने प्रदर्शन और आरसीबी के वरिष्ठ खिलाड़ियों के समर्थन के बारे में बात करते हुए पाटीदार ने कहा, “मेरी भूमिका स्पष्ट थी और मैं बस इसे अच्छी तरह निभाने की कोशिश कर रहा था. हमारी टीम में डीके, विराट, फाफ और ग्रीन जैसे कई अनुभवी खिलाड़ी हैं. मुझे उनसे जो चीजें सीखने का मौका मिला है, उससे मुझे अपने खेल को बेहतर करने में बहुत मदद मिली है.”

ये भी पढ़ें- IPL 2024: विराट कोहली से लेकर अभिषेक तक, आईपीएल प्लेऑफ में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

-भारत एक्सप्रेस

Also Read