Bharat Express

Today Horoscope, 09 July 2023: आज के दिन मेष राशि वालों को बरतनी होगी सावधानी तो तुला राशि वाले कर सकते हैं यह काम, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 09 July 2023: सावन के पहले रविवार को सूर्य भगवान को अर्घ्य देने के साथ ही भगवान शिव की उपासना करें.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 09 July 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरुरत है. खान पान में सावधानी बरतें. किसी अनजान शख्स पर भरोसा करने से बचें. नए व्यवसाय को लेकर किसी भी तरह कि जल्दबाजी करने से बचे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन जोखिम भरे कार्यों को करने से बचे. पारिवारिक जीवन में कुछ दिक्कतें हो सकती हैं. अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें. दूसरों के प्रति अपने व्यवहार पर ध्यान दें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है. अपनी सोच सकारात्मक रखें. स्वास्थ्य को लेकर परेशानी हो सकती है. परिवार के साथ एक अच्छा समय व्यतीत करेंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. कोई अटका कार्य पूरा हो सकता है. व्यवसाय में विस्तार होने की संभावना है. जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे. व्यक्तिगत जीवन खुशहाल रहेगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन कुछ खास अनुभवों से गुजर सकते हैं. रोजगार से जुड़े कार्यों में अवसर और सफलता मिलने की उम्मीद है. अपनी प्राथमिकताओं को सुनिश्चित करने की आवश्यकता है. कार्य सिद्धि के लिए परिश्रम आवश्यक है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

प्यार और रिश्तों में मिली निराशाओं से निकलने का समय है. दोस्तों और परिवार के बीच अपनी बात खुलकर रख सकते हैं. शांति के लिए ध्यान और योग का सहारा लें. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

काम में रचनात्मकता आपके लिए लाभदायक रहेगा. लोगों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे. सामाजिक जीवन में संतुष्टि महसूस करेंगे. आपका मन अपने साथी के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताने का हो सकता है. खुद पर ध्यान केंद्रित करें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

व्यावसायिक रुप से सभावनाओं का समय है. आपके द्वारा अर्जित ज्ञान और सीख आपके व्यवसाय के लिए लाभदायक रहेगा. भ्रम की स्थिति का शिकार हो सकते हैं. अनुमान लगाने की प्रवृत्ति नुकसानदायक हो सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

नकारात्मकता का अनुभव कर सकते है. धैर्य को बनाए रखे. कार्य में समस्याएं उत्पन्न हो सकती है. जीवन में शांति के लिए प्रयासरत रहेंगे. सप्ताह के अंत में आनंद की अनुभूति हो सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन दोस्तों और परिवार के महत्व का अहसास करेंगे. वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आज आप उन लोगों से सराहना के पात्र होंगे जो आप पर विश्वास नहीं करते थे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

करियर में नए अवसर मिलने की उम्मीद है. पाचन संबंधी दिक्कतें आ सकती हैं. आज आपको अपनी पसंदीदा गतिविधियों में शामिल होने का अवसर मिला सकता है. किसी के साथ व्यर्थ के झगड़े में ना पड़े.

इसे भी पढ़ें: सावन में इस दिन मासिक शिवरात्रि, कांवड़ यात्रा के लिए भी है खास, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज खुद को मानसिक रुप से मजबूत महसूस कर सकते हैं. व्यक्तिगत जीवन में साथी का सहयोग मिलेगा. रोजगार की चिंता हो सकती है. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ होने की संभावना है.

Bharat Express Live

Also Read