Bharat Express

Today Horoscope, 05 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों की नई नौकरी की तलाश हो सकती है पूरी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 05 October 2023: आज के दिन पीले रंग के वस्त्र पहनने से भगवान विष्णु की कृपा प्राप्त होती है.

Today Horoscope, 05 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत में ही आर्थिक लाभ हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए धार्मिक रुझान वाला हो सकता है. परिवार में चल रहा तनाव दूर होगा. किसी लक्ष्य की पूर्ति होगी. संपत्ति संबंधित विवाद का हल होगा. व्यापार से संबंधित यात्रा पर जा सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपको परिवार के किसी सदस्य से जुड़ा फैसला लेना होगा. करियर को लेकर असमंजस की स्थिति हो सकती है. किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन मान सम्मान में वृद्धि होगी. बड़े लक्ष्य की ओर ध्यान लगा रहेगा. आज किसी पर भरोसा करना नुकसानदायक हो सकता है. संतान के करियर की चिंता हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है. पारिवारिक मामलों को सुलझाने में व्यस्त रहेंगे. अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. व्यापार में परेशानी हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में रचनात्मकता बनी रहेगी. ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है. परिवार में हुई किसी घटना से मन परेशान हो सकता है. आपकी प्रतिभा लोगों के सामने आएगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन करियर के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. किसी नए वाहन अथवा मकान की खरीदारी कर सकते हैं. शीघ्रता में किसी भी निर्णय को लेने से बचना होगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आप अपने लक्ष्य को पूरा करेंगे. जीवनसाथी से कोई उपहार मिल सकता है. किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में अपने कामों में लापरवाही करने से बचें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपनी क्षमता पर भरोसा करना होगा. निवेश से जुड़ी कुछ नई योजनाएं बना सकते हैं. अपने व्यवहार में लचीला रुख अपनाए रहें. दिन की शुरुआत में थकान और नकारात्मकता हावी हो सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपके प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. नए काम की शुरुआत करने के लिए समय उत्तम है. अधिकारियों का विश्वास आप पर बनना रहेगा. कार्यक्षेत्र में कुछ नया सीखने को मिलेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन आय व व्यय में संतुलन बनाना होगा. धर्म-कर्म के कार्यों में रुचि हो सकती है. गलत तरीके से धनार्जन परेशानी में डाल सकती है. यात्रा से बचें. कार्यक्षेत्र में लोग गलत सलाह दे सकते हैं.

इसे भी पढें: Pradosh Vrat 2023: अक्टूबर का पहला प्रदोष व्रत है खास, व्रत के प्रभाव से दांपत्य जीवन में आती है खुशहाली, दूर होती है गरीबी

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन कामों को व्यस्तता बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में विरोधी हावी हो सकते हैं. व्यापार में अपने तौर तरीके पर विशेष ध्यान दे. आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. नए नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.

Bharat Express Live

Also Read