Bharat Express

Today Horoscope, 12 July 2023: कर्क और धनु वालों को इस मामले में रहना होगा सावधान तो कुंभ वाले इस मामले में हो सकते हैं परेशान, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 12 July 2023: सावन का महीना अविवाहित लोगों के लिए खास माना जाता है. सोमवार व्रत के अलावा शिवलिंग नियमित जल चढ़ाने से विवाह में आ रही बाधाएं दूर होती हैं.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 12 July 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सीनीयर से कहासुनी हो सकती है. बड़ा निवेश करने का मौका मिल सकता है. बेवजह बहसबाजी में पड़ने से बचें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है. किसी परिचित को धन उधार देने से बचना होगा. खर्चा बढ़ने से तनाव हो सकता है. कानूनी वाद विवाद में सफलता मिलने की उम्मीद है. प्रेम जीवन में दिक्कत हो सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए थकान भरा रहने वाला है. शेयर मार्केट में निवेश करने से बचें. आज कोई बड़ा काम करने का मौका मिल सकता है. सेहत को लेकर समस्या आ सकती है. विद्यार्थियों को शिक्षा में किसी तरह की समस्या आ सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपको किसी पर अधिक विश्वास करने से बचना चाहिए. अविवाहित लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. नए वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए चिंताग्रस्त रहने वाला है. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. निवेश से अच्छा लाभ मिलता दिख रहा है. आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. ससुराल पक्ष से वाद-विवाद होने की आशंका है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आप अपने बेफिजूल की खरीददारी में अच्छा खासा धन व्यय कर सकते हैं. नौकरी में कार्यरत लोगों को तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में आप कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहेंगे.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपना मनपसंद भोजन करने का मौका मिलेगा. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. संतान आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी. किसी करीबों को सलाह मशवरा सोच विचार कर ही दें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है. परिवार में समय व्यतीत करेंगे. लेनदेन से संबंधित मामले में समस्या हो सकती है. सेहत संबंधी समस्या में राहत मिलेगी. बिजनेस में अच्छा लाभ मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए तनाव भरा रहने वाला है. जल्दबाजी में कोई भी निर्णय लेने से बचें. कानूनी मामले में सावधानी बरतें. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर फोकस बनाए रखें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. कोई पुराना मित्र आपके लिए लकी साबित होगा. सोच विचारकर ही कहीं निवेश करें. नौकरी से जुड़ी कोई शुभ सूचना मिल सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी नए मकान या वाहन के खरीदने की योजना बना सकते हैं. कुछ प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात होगी. अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: हथेली पर इन जगहों पर है तिल तो फिर जान लें किस्मत आप पर कितनी है मेहरबान

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. परिवार के साथ कहीं घूमने फिरने जाने की योजना बना सकते हैं. भाई व बहनों का पूरा साथ मिलेगा. सामाजिक क्षेत्रों में व्यस्तता रह सकती है. सेहत पर ध्यान दें.

Bharat Express Live

Also Read