Bharat Express

Today Horoscope: कन्या राशि को मिलेगा मनचाहा प्यार, जानें अपना आज का राशिफल और उपाय

Today Horoscope 18 March 2024: ज्योतिष शास्त्र के जानकार आचार्य मनोज नय्यर के अनुसार, सभी राशियों के लिए आज का राशिफल और खास उपाय, जानिए.

today horoscope 18 march 2024

आज का राशिफल 18 मार्च 2024.

Today Horoscope 18 March 2024: ज्योतिष शास्त्र के जानकार आचार्य मनोज नय्यर से सभी राशियों के लिए आज का राशिफल, टिप ऑफ द डे, बर्थ डे टिप, मैरिज एनिवर्सरी टिप और आवाय्ड ऑफ द डे जानिए.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

व्यय भाव में बैठे राहु आज व्यर्थ का धन खर्च करवा रहे हैं. धन संबंधित कोई भी निर्णय आज बिल्कुल भी ना लें अन्यथा बड़े धन की हानि होगी. गरीबों को गुड़ का दान देना आज आपके लिए शुभ है.

भाग्यशाली संख्या- 7
भाग्य का मीटर- 45%

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

उच्च का चंद्रमा लग्न में बैठकर आज आपके मन को प्रसन्न कर रहा है. आज वाणी में तेज और चेहरे पर सौम्यता है. आज आपकी कही बात कोई भी नहीं टालेगा. दिन आपके पक्ष में है.
भाग्यशाली संख्या- 9
भाग्य का मीटर- 90%

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

मित्र शनि भाग्य भाव में स्वराशि होते हुए भाग्य को प्रबल कर रहे हैं. आज आपके अधीनस्थ कार्य करने वाले आपका मान और सम्मान बढ़ाएंगे. जो लोग हार्डवेयर, लोहे का काम करते हैं आज उन्हें बड़े धन लाभ का योग है.
भाग्यशाली संख्या- 1
भाग्य का मीटर- 80%

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

राशि स्वामी चंद्रमा का आज लाभ भाव में बैठना लाभ के नए मार्ग प्रशस्त कर रहा है. आज जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलना तय है. अपनी माता जी के आशीर्वाद से दिन की शुरुआत करें.
भाग्यशाली संख्या- 4
भाग्य का मीटर- 85

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

द्वितीय भाव में बैठे केतु आज वाणी को कटुता दे रहे हैं. कुंटुंब के किसी व्यक्ति के साथ उग्र वार्ता का योग बन गया है. संयम करें अन्यथा रिश्ते टूटने का भी भय है. आज गणपति आराधना करें.
भाग्यशाली संख्या- 8
भाग्य का मीटर- 45%

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

पंचम में बैठे शुक्र आज मनचाहा प्रेम आपको दिलवा रहे हैं. प्रेमी-प्रेमिका के लिए आज डेटिंग का दिन है. आज घूमने-फिरने और मौज-मस्ती का यह समय फिर लौटकर नहीं आएगा. दिन का लाभ लें.
भाग्यशाली संख्या- 7
भाग्य का मीटर- 95%

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

12वें भाव में बैठे केतु आज हॉस्पीटल और जेल किसी के भी दर्शन करवा सकते हैं. आज के कुयोग से बचने के लिए अस्पताल के बाहर बैठे जरुरतमंदों को भोजन करवाएं. तभी संकट का अंत होगा.
भाग्यशाली संख्या- 3
भाग्य का मीटर- 40%

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

सप्तम भाव में बैठे उच्च के चंद्रमा के कारण जीवनसाथी आज आप पर न्योछावर है. आज का दिन परिवार में खुशियों का दिन है. मां दुर्गा के दर्शन करके दिन को और शुभ बनाएं.
भाग्यशाली संख्या- 9
भाग्य का मीटर- 90%

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

द्वितीय भाव में बैठे उच्च के मंगल धन का बड़ा लाभ आज कराएंगे. यदि कोई प्रॉपर्टी संबंधित कार्य करना है तो आज कर लें. दिन बेहद शुभ है. बजरंगबाण का आज पाठ करें.

भाग्यशाली संख्या- 5
भाग्य का मीटर- 75%

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

राशि स्वामी शनि द्वितीय भाव में बैठकर परिवार में कोई नए मांगलिक कार्य की योजना बनवा रहे हैं. आज आपके सहयोग की परिवार को आवश्यकता है. मंदिर में आज काले चने भेंट करें.

भाग्यशाली संख्या- 2
भाग्य का मीटर- 70%

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

अष्टम में बैठे केतु स्वास्थ्य के साथ-साथ संबंधों को खराब कर रहे हैं. हो सकता है आज कोई पारिवारिक संबंध गलतफहमी की वजह से टूट जाए. आज बुद्धि और संयम से आपको काम लेना होगा.
भाग्यशाली संख्या- 6
भाग्य का मीटर- 50%

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

अष्टम में बैठे केतु स्वास्थ्य के साथ-साथ संबंधों को खराब कर रहे हैं. हो सकता है आज कोई पारिवारिक संबंध गलतफहमी की वजह से टूट जाए. आज बुद्धि और संयम से आपको काम लेना होगा.
भाग्यशाली संख्या- 6
भाग्य का मीटर- 50%

यह भी पढ़ें: राजयोग या फिर सत्ता खोने का डर! जानें, क्या कहते हैं पीएम मोदी के ग्रह-नक्षत्र

Bharat Express Live

Also Read

Latest