Bharat Express

Today Horoscope, 25 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों को नौकरी में मिल सकती है तरक्की, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 25 October 2023: ज्योतिष के जानकारों के अनुसार कुंडली में अगर बुध ग्रह संबंधी कोई दोष हो तो बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा से विशेष लाभ मिलता है.

Today Horoscope, 25 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन करियर को लेकर परेशानी हो सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. नौकरी में भी किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है. नये प्रेम संबंधों की शुरुआत हो सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन आय बहुत कम रहेगी. दांपत्य में खुशहाली बनी रहेगी. मन पहले से अधिक प्रसन्न रहेगा. व्यवहार में मधुरता बनी रहेगी. व्यापार में बहुत बड़ा लाभ हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं. करियर के लिए आज का दिन उत्तम है. घर में सुख शांति बनी रहेगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन समाज में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. दिन के दूसरे पहर में कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आंखों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. विरोधियों पर भारी रहेंगे. धातु से जुड़े व्यापार करने वालो को लाभ मिल सकता है. व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी के साथ में बहसबाजी करने से बचें. समाज में मान सम्मान प्राप्त हो सकता है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में किसी प्रकार का बदलाव ठीक नहीं रहेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन कोई बिगड़ा हुआ कार्य बन सकता है. अचानक से किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन चलाने सावधानी बरते.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी पेशा लोगों के वेतन में वृद्धि हो सकती है. व्यापार में मित्रों के सहयोग से लाभ प्राप्त हो सकता है. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के की कृपा के पात्र रहेंगे. शेयर बाजार से दूरी बनाकर रखें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में लाभ मिलेगा. परिवार के किसी सदस्य से धन की प्राप्ति हो सकती है. जीवन स्तर में बहुत अधिक सुधार भी आएगा. स्वास्थ्य की प्रति सावधान रहें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन बाहर का खाना खाने से बचे. सफलता आपके बेहद ही नजदीक है. परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. शाम तक कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन अपने परिवार के सदस्यों का विशेष ध्यान रखें. परिवार में बहुत अधिक प्यार बढेगा. अचानक से कुछ परेशानियां आ सकती हैं. धैर्य बनाए रखना होगा. करियर में बदलाव संभव है.

इसे भी पढ़ें: Astrology Tips: मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन नाखून काटने से हो सकता है नुकसान, जानें इसकी वजह

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन शारीरिक चोट लगने की आशंका है. किसी अपने से धोखे का शिकार होना पड़ सकता है. मेहमानों के आगमन से घर भरा रहेगा. व्यस्तता बनी रहेगी. मन उदास और बेचैन रहेगा.

Bharat Express Live

Also Read

Latest