Bharat Express

क्रिकेट के मैदान पर क्रिस गेल की वापसी, इस टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज चैंपियंस की करेंगे अगुवाई

क्रिस गेल की अगुवाई वाली टीम में ड्वेन स्मिथ, सैमुअल बद्री और डैरेन सैमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं और पूरी टीम की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Chris Gayle

क्रिस गेल (फोटो- IANS)

World Championship of Legends: जमैका के मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल 3 जुलाई से ब्रिटेन के बर्मिंघम में शुरू होने वाले वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के आगामी संस्करण में वेस्टइंडीज चैंपियंस की अगुवाई करेंगे. क्रिस गेल की अगुवाई वाली टीम में ड्वेन स्मिथ, सैमुअल बद्री और डैरेन सैमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं और पूरी टीम की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

गेल ने कहा, “मैं कप जीतने की कोशिश में अपने परिवार के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं. हम प्रतिष्ठित वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स जैसे अधिक मैच खेलने का अवसर पाकर भी खुश हैं, ताकि हम अपने प्रशंसकों के लिए एक नई भागीदारी के साथ लौट सकें.”

छह फ्रेंचाइजी हैं शामिल

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने विश्व चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स को मंजूरी दे दी है, जिसमें छह फ्रेंचाइजी शामिल हैं. इंडिया चैंपियंस, ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस, इंग्लैंड चैंपियंस, पाकिस्तान चैंपियंस, साउथ अफ्रीका चैंपियंस और वेस्टइंडीज चैंपियंस.

चैनल 2 ग्रुप कॉरपोरेशन के चेयरमैन अजय सेठी ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स क्रिकेट लीग में वेस्टइंडीज चैंपियंस फ्रेंचाइजी का मालिकाना हक आधिकारिक तौर पर हासिल कर लिया है.

यादों को ताजा करने का बेहतरीन अवसर

सेठी ने कहा, “यह लीग कुछ बेहतरीन क्रिकेट प्रतिभाओं को एक साथ लाने और प्रशंसकों को पुरानी यादों को ताजा करने वाला और रोमांचक अनुभव प्रदान करने का एक खास अवसर प्रदान करती है. मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और वेस्टइंडीज क्रिकेट की विरासत को कायम रखेगी.”

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024:  नेपाल के लिए आखिरी दो लीग मैच में खेलेंगे लामिछाने, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश से होगी भिड़ंत

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read