Bharat Express

Video: धोनी ने फिर जीता दिल, फैन की बाइक को अपनी टी-शर्ट से साफ कर दिया ऑटोग्राफ

MS Dhoni Bikes Video Viral: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर से एक नई बाइक के साथ देखा गया है.

MS Dhoni

एमएस धोनी (सोर्स- सोशल मीडिया)

MS Dhoni Bikes Video Viral: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बाइक्स के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है. धोनी को अक्सर नई-नई गाड़ियों के साथ देखा जाता है. इसी कड़ी में एक बार फिर से धोनी को एक नई बाइक के साथ देखा गया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी ने सभी फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप यह करने को मजबूर हो जाएंगे कि उनसे बड़ा कोई बाइक्स का कोई शौकिन नहीं है. वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी फैन की बाइक को अपनी टी-शर्ट से साफ कर उस पर ऑटोग्राफ दिया है.

धोनी ने अपनी टी-शर्ट से साफ की बाइक

वीडियो में दिख रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी एक लाल रंग की बाइक के सामने है और बाइक के हेडलाइट के उपर वाले एरिया को अपनी टि-शर्ट से साफ कर रहे हैं. उन्हें अपनी फैन को ऑटोग्राफ देना था. उन्होंने पहले बाइक के अगले हिस्से में जगह तय की, उसके बाद टी-शर्ट से साफ किया और फिर अपनी ऑटोग्राफ देते हैं. धोनी का बाइक को अपनी टी-शर्ट से साफ करना बताता है कि वो बाइक से कितना प्यार करते हैं.

धोनी के पास है गाड़ियों का कलेक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे महेंद्र सिंह धोनी के इस वीडियो में आगे दिख रहा है कि ऑटोग्राफ देने के बाद वह बाइक पर बैठते हैं और गार्डी को स्टार्ट करते हैं. बाइक स्टार्ट करने के बाद उनके चेहरे पर मुस्कान आती है. महेंद्र सिंह धोनी काले रंक की लोवर और टी-शर्ट में दिख रहे हैं. बता दें कि धोनी बाइक के बहुत बड़े शौकिन है. उनके पास गाड़ियों का बहुत बड़ा कलेक्शन है.

ये भी पढ़ें- IPL 2024: शार्दुल ठाकुर को KKR ने किया रिलीज, पृथ्वी शॉ पर दिल्ली कैपिटल्स ने लिया बड़ा फैसला

आईपीएल में धोनी का खेलना जारी

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल में खेल रहे हैं. अपनी कप्तानी में धोनी ने पिछले वर्ष चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाया था. आईपीएल 2024 में भी उनके खेलने की उम्मीदें हैं. 

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read