Bharat Express

SRH vs LSG: SRH vs LSG: प्लेऑफ की रेस… हैदराबाद के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगा लखनऊ; जानें मैच प्रीव्यू

SRH vs LSG Match Preview: राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की पिच पर स्पिन गेंदबाजों का बोलबाला रहता है.

SRH vs LSG

Photo- SunRisers Hyderabad (@SunRisers)/ Twitter

SRH vs LSG: आईपीएल 2023 का लीग चरण अब अपने अंत के करीब है, जिसमें कई टीमें अभी भी प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं. शनिवार को डबल हेडर के पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर होगी. दोनों टीमें टूर्नामेंट में बने रहने के लिए दो महत्वपूर्ण अंक जुटाएंगे. यह सच है कि SRH के लिए 10 मैचों में सिर्फ 4 जीत के साथ एक कठिन रास्ता है. यह सीजन फिर से उनके लिए खराब रहा है.

दूसरी ओर, एलएसजी के पास प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने का बेहतर मौका है. वे वर्तमान में 11 मैचों में से 5 जीत और 5 हारने के बाद स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर हैं, जबकि एक मैच बारिश में धुल गया था. उनके लिए भी यह एक महत्वपूर्ण खेल है क्योंकि यहां एक हार उन्हें बड़ा झटका दे सकती है. सनराइजर्स हैदराबाद भले ही तालिका में नीचे है लेकिन अब भी उनके पास मौका है. एक जीत उन्हें शीर्ष छह में ले जाएगी. अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने वे अपने मौकों को पसंद करेंगे और जीतने की हर कोशिश करेंगे. पिछले मैच में जब दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं तो लखनऊ ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: रन बचाए और फिर रन भी बनाए, मुंबई की पूरी टीम से अकेला ही लड़ा ये धाकड़ खिलाड़ी

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

LSG: क्रुणाल पंड्या (C), क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, दीपक हुड्‌डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान स्वप्निल सिंह और आवेश खान.

इम्पैक्ट प्लेयर्स : करण शर्मा, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, युद्धवीर सिंह, प्रेरक मांकड.

SRH: ऐडन मार्करम (C), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन (WK), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, मार्को यानसेन, विव्रांत शर्मा, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन.

इम्पैक्ट प्लेयर्स : हैरी ब्रूक, अनमोलप्रीत सिंह, मयंक डागर, नीतीश रेड्डी, सनवीर सिंह.

Bharat Express Live

Also Read