Bharat Express

MUMBAI: IAS अफसर की 26 वर्षीय बेटी नरीमन प्वाइंट पर इमारत की 10वीं मंजिल से कूदी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

एक आईएएस अधिकारी की 26 साल की बेटी आज नरीमन प्वाइंट पर मृतावस्था में मिली. पुलिस का कहना है कि उसने आत्महत्या की.

Mumbai Girl suicide

मुंबई में युवती ने की आत्महत्या

MUMBAI News: महाराष्ट्र कैडर के आईएएस अधिकारी की 26 साल की बेटी आज नरीमन प्वाइंट पर मृतावस्था में मिली। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि उसने सोमवार सुबह एक इमारत की 10वीं मंजिल से नीचे कूदकर आत्महत्या की।

पुलिस ने बताया कि लड़की का नाम लिपि (26) था। वह उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग में कार्यरत आईएएस अधिकारी विकास सी. रस्तोगी और गृह विभाग में तैनात राधिका वी. रस्तोगी की बेटी थी। बताया जा रहा है कि आज सुबह करीब 4 बजे लिपि ने इमारत की 10वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उसे तुरंत जी.टी. अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुनीति अपार्टमेंट में माता-पिता के साथ रहती थी

वाई.बी. चव्हाण सेंटर के पास सरकारी अधिकारियों के आवास वाले सुनीति अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रह रही 26 वर्षीय लिपि ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसे कफ परेड पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

सोनीपत के एक कॉलेज में लॉ की छात्रा थी लिपि

हरियाणा के सोनीपत के एक कॉलेज में लॉ की छात्रा लिपि ने कथित तौर पर पढ़ाई के दबाव की ओर इशारा किया है, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। मृतका लिपि ने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि इसके लिए किसी को भी दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

— भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read