Bharat Express

UP Politics: “ज्यादा न बोलें… नहीं तो 1..2..3 के बाद अपने विधायकों की गिनती नहीं कर पाएंगे”, अखिलेश ने ओपी राजभर पर किया पलटवार

Ayodhya: पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश ने आगे कहा कि जनता अब बदलाव चाहती है. समस्याओं का हल बीजेपी नहीं कर पाई.

पत्रकारों से बात करते सपा प्रमुख

सुभाष सिंह

UP Politics: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर घमासान जारी है. जहां एक ओर विपक्षी दल भाजपा सरकार के खिलाफ एकजुट होने की बात कर रहे हैं. दूसरी ओर एक-दूसरे से भिड़ते भी दिख रहे हैं और तीखा हमला करने का एक भी मौका नहीं चूक रहे हैं. सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने हाल ही में सपा पर निशाना साधा था जिसके बाद पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि “ज्यादा न बोलें, नहीं तो एक, दो, तीन विधायक भी नहीं गिन पाएंगे.”

एक कार्यक्रम में अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा, “भाजपा ने कहा था कि वह भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाएगी, लेकिन क्या दूसरे दलों के विधायकों को लालच देकर अपनी पार्टी में मिलाना भ्रष्टाचार नहीं है. इस तरह की चीजें बूमरैंग करती हैं. बूमरैंग कर करके आप देखना कि भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा.” योग दिवस पर सीएम योगी आदित्यनाथ के एक वीडियो पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि योग दिवस पर जिस तरह सरकार को डगमगाते हुए देखा था, उसी तरह 2024 के बाद होगा और भाजपा का सफाया होगा. वहीं विपक्ष को लेकर अखिलेश ने कहा कि विपक्ष मजबूत है. विपक्ष को कोई झटका नहीं लगने वाला.

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर को लेकर अखिलेश ने तंज कसा और कहा कि वे (ओपी राजभर) ज्यादा न बोलें, नहीं तो 1..2..3 के बाद अपने विधायकों की गिनती नहीं कर पाएंगे. बता दें कि ओपी राजभर ने गठबंधन को लेकर अखिलेश को हाल ही में एक सुझाव दिया था और कहा था, “अगर अखिलेश यादव को चुनाव जीतना है तो जयंत चौधरी,ओम प्रकाश राजभर और मायावती को साथ लेकर लड़ेंगे तभी सफलता मिलेगी. वरना नहीं मिलेगी.” साथ ये भी कहा था कि “अकेले सपा का बीजेपी से कोई मुकाबला नहीं है.”

ये भी पढ़ें- BJP ने बदले कई राज्यों के कप्तान, बाबूलाल मरांडी को झारखंड तो पंजाब में सुनील जाखड़ को मिली बड़ी जिम्मेदारी

दर्शन करने अयोध्या जाएंगे

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अखिलेश ने आगे कहा कि, जनता अब बदलाव चाहती है. समस्याओं का हल बीजेपी नहीं कर पाई. बीजेपी को हराने के लिए जनता मजबूत दल के साथ खड़ी है. अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर के दर्शन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब पूरा निर्माण हो जाएगा, दर्शन करने आएंगे. फिर हम आपसे भी कहेंगे कि हमारा भी मंदिर है. उसका भी दर्शन कराएंगे.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read