Bharat Express

बीजेपी सांसद रवि किशन हुए ठगी के शिकार, मुंबई के व्यवसायी के खिलाफ केस दर्ज

बीजेपी सांसद रवि किशन हुए ठगी के शिकार पुलिस में शिकायत दर्ज

बीजेपी सांसद रवि किशन के साथ ठगी

गोरखपुर – भोजपुरी सुपरस्टार और यूपी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन से जुड़ा एक मामला सामने आया है. एक्टर ने मुंबई के एक व्यापारी के खिलाफ 3.25 करोड़ रुपये की ठगी का मामला दर्ज कराया है. इस मामले की लिखित शिकायत कैंट थाने में दर्ज कराई गई है. कैंट थाना पुलिस ने व्यवसायी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अभिनेता और सहअभिनेता के साथ साथ राजनेता रवि किशन से कथित तौर पर 3.25 करोड़ रुपये ठगी हो गई है, इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है. गोरखपुर सदर से सांसद और फिल्म अभिनेता किशन ने गोरखपुर छावनी थाने में एक बिल्डर के खिलाफ 3.25 करोड़ रुपये ठगने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने कहा है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. भारतीय दंड संहिता की धारा 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अभिनेता के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि रविकिशन को मुंबई के एक व्यवसायी ने कथित रूप से ठगा था. सांसद ने 2012 में आरोपी जैन जितेंद्र रमेश को रकम दी थी. हालांकि, जब रवि किशन ने अपने पैसे वापस मांगे तो बिल्डर ने उन्हें 34 लाख रुपये के 12 चेक दिए, जिनमें से कुछ बाद में बाउंस हो गए. रमेश को रकम वापस करने के लिए मनाने में विफल रहने के बाद किशन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

-आईएएनएस/ भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest