Bharat Express

Jhansi News: अपना दल विधायक के भाई को पुलिस ने भेजा जेल, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

इस मामले में शिकायत करने वाली महिला सोनम सिंह ने पुलिस को जानकारी दी कि, उसके पति ने कई बार उसे जान से मारने की धमकी दी थी.

वीडियो ग्रैब (सोशल मीडिया)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर मऊरानीपुर विधानसभा सीट से विधायक डॉ रश्मि आर्य के छोटे भाई अंकित वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने ये कार्रवाई अंकित की पत्नी की शिकायत पर की है. पत्नी सोनम सिंह ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी कि उसका पति अवैध तमंचा लेकर घर में घुस आया है और उसकी हत्या करना चाहता है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें अंकित हाथ में असलहा लिए दिखाई दे रहा है.

सूत्रों के मुताबिक आरोपी के खिलाफ सीपरी बाजार थाने में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की शिकायत करने वाली महिला सोनम सिंह ने पुलिस को जानकारी दी क, उसके पति ने कई बार उसे जान से मारने की धमकी दी थी और जान से मारने के लिए कट्टे का बंदोबस्त किया. सोनम सिंह ने ये भी आरोप लगाया कि इससे पहले उनका घर आठवीं मंजिल पर था और ये घर इतनी ऊंचाई पर इसलिए लिया गया था, क्योंकि उसे धक्का देकर मारा जा सके, इसका प्रयास भी किया गया. सोनम की शिकायत पर पुलिस ने अवैध तमंचा और ज़िंदा कारतूस बरामद होने के बाद अंकित को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Moradabad News: घर की छत पर फहराया पाकिस्तानी झंडा, इलाके में मचा हड़कम्प, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने बाप-बेटे को किया गिरफ्तार

अपना दल की विधायक का भाई है अंकित वर्मा

आरोपी अंकित वर्मा की बड़ी बहन रश्मि आर्य अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल की विधायक हैं. सोनम सिंह ने बताया कि पुलिस भी विधायक के दबाव में काम कर रही है. सोनम ने ये भी आरोप लगाया कि उनके पति ने उनको कोर्ट में भी जान से मारने की धमकी दी. सोनम ने कहा कि पुलिस अपराधी के हिसाब से काम कर रही है. इसीलिए उनको पुलिस पर भरोसा नहीं है और उन्होंने इस मामले में न्याय के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी गुहार लगाई है.

आरोपी को भेजा गया जेल

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी दी कि सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में अंकित वर्मा को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उनकी पत्नी ने 112 पर सूचना दी थी कि उनकी हत्या के लिए उनके पति अवैध असलहा लेकर आए हैं. सूचना पर पीआरबी मौके पर पहुंची थी और मौके से अवैध असलहा पाया गया था, जिसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read