Bharat Express

‘Tiger 3’ के इवेंट में Salman Khan ने Emraan Hashmi के साथ की ऐसी हरकत, कटरीना भी हुईं शर्म से लाल, देखें VIDEO

Tiger 3: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हुए हैं और इसने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

Tiger 3: सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हुए हैं और इसने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 300 करोड़ के पार हो गई है. इस बीच मेकर्स ने इसकी सक्सेस को लेकर एक फै मीट रखा. जहां ‘जोया’ कटरीना कैफ, ‘टाइगर’ सलमान खान और विलेन ‘आतिश रहमान’ इमरान हाशमी पहुंचे. इस दौरान सलमान खान काफी मूड में थे. उन्होंने इमरान हाशमी के साथ ऐसी हरकत कर दी कि कैटरीना भी शॉक्ड रह गई.

इमरान हाशमी को किया सरेआम किस

अक्सर लोग सवाल कर रहे हैं कि ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी का किसिंग सीन या कोई भी रोमांटिक सीन नहीं था.  इस पर सलमान खान ने चुप्पी तोड़ी है.  सलमान खान ने कहा, ‘अगर इमरान हाशमी आतिश के रोल में नहीं होते तो लिप किसिंग जरूर होती. मेरी तो कभी आदत नहीं रही लेकिन इनकी जरूर आदत छूटती जा रही है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा, “इस फिल्म में कैटरीना है, तो थोड़ा तो रोमांस बनता है.” इस के बाद सलमान खान ने इमरान हाशमी की ओर देखा और कहा, “अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता, तो ये तो हो जाता.”

दरअसल सलमान मजाक में इमरान को किस करते हुए नजर आए. इस दौरान सलमान की इस हरकत पर कैटरीना भी हैरानी से मुस्कुराती हुई नजर आईं. वहीं सुपरस्टार के इस अंदाज पर वहां मौजूद भीड़ जोर-जोर से हंसने लगी. फिलहाल सलमान खान के इमारन को किस करने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

सलमान खान और कटरीना कैफ का डांस

सबसे पहले तो आपको सलमान खान और कटरीना कैफ का डांस वीडियो दिखाते हैं जिसमें वह ‘टाइगर 3’ के सुपरहिट गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ पर जबरदस्त डांस करते हैं. पीले रंग की फ्लोरल ड्रेस में जोया काफी क्यूट लग रही हैं तो ब्लू टीशर्ट में भाईजान भी कमाल दिख रहे हैं.

Also Read