Bharat Express

Today Horoscope, 09 December 2022: मिथुन और सिंह राशि वालों को बचना होगा इन कामों से, जानिए कैसा गुजरेगा आज का दिन

Today Horoscope, 09 December 2022: आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोग आज के दिन मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए चुनरी चढ़ाएं.

Today Horoscope, 09 December 2022: शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का माना जाता है. इस दिन कमल और गुलाब के फूल से मां की पूजा करनी चाहिए. आइए देखते हैं आज के दिन मां लक्ष्मी किस पर रहेंगी मेहरबान और कैसा गुजरेगा आज का दिन.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देते हुए व्यायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करें. भोजन की पौष्टिकता पर ध्यान दें. नई आदतों को अपनी जीवनशैली में शामिल करें. किसी भी कार्य को करते समय सावधानी बरतें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

दुनिया को देखने का नजरिया बदलेगा. नकारात्मकता से बचने के लिए छोटीछोटी चीजों पर ध्यान दें. व्यावसायिक रुप से यह सप्ताह आपके लिए सुखद रहेग. समय पर भरोसा करते हुए धैर्य को बनाए रखें. व्यर्थ की चिंता में समय बर्बाद न करें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

जीवन आनंदमय रहेगा. परिश्रम रंग लाएगी. साथी से संबंध मधुर होंगे. किसी भी कार्य में जल्दबाजी करने से बचें. व्यवसाय में सफलता मिलने की संभावना है. प्रसिद्धि और भाग्य में खोए रहने की अपेक्षा अपने ध्यान को केंद्रित करें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

सेहत में सुधार होगा. रिश्तों में सावधानी बरतें. यदि आप शांत रहते हुए अपने कार्यों को करते है तो कुछ भी असंभव नहीं. व्यर्थ के तनाव से बचें. अपने खानपान पर ध्यान दें. प्राथमिकताओं के आधार पर कार्यों का निष्पादन करें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

अनियमित भोजन करने से बचें नई गतिविधियों को शुरु करने का समय है. व्यावसायिक मामलों को संभालने के लिए आपको व्यावहारिक और समझदार दृष्टिकोण अपनाना होग. लोगों की बातों पर ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है.

इसे भी पढ़ें: Horoscope 2023: नए साल पर राहु-केतु बढ़ाने वाले हैं इन चार राशियों की मुश्किलें, होगा धन का नुकसान

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आपके सहकर्मी आपको मिलने वाली प्रसिद्धि के कारण आपसे ईर्ष्या कर सकते हैं. आपको अपने काम पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. नकारात्मक लोगों से दूर रहें. अपनी किसी भी जानकारी को सार्वजनिक रुप से साझा करने से बचें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

व्यवसाय में साथी का सहयोग मिलेगा. यदि आप अविवाहित हैं तो नए साथी के मिलने की संभावना है. आपके वर्तमान में चल रही घटनाओं का प्रभाव आपके ऊपर पड़ सकता है. किसी भी कार्य को करने से पहले भलीभांति सोच विचार लें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

भाग्य आपका साथ दे सकता है. जीवन में प्रेम का अनुभव करेंगे. अपने प्रियजनों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. साथी द्वारा किए गए कार्यों से प्रसन्नता मिल सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आपका मन नए स्थानों की खोज में लगा रह सकता है. जीवन में प्रेम का अनुभव करेंगे. अपने प्रियजनों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. साथी द्वारा किए गए कार्यों से प्रसन्नता मिल सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

प्रेम जीवन पहले से बेहतर होगा. जल्दबाजी में कोई भी कार्य ना करें. साथी का सहयोग मिलेगा. शांति एवं धैर्य बनाए रखें. जीवन में आगे बढ़ने के लिए आपको अनुकूल अवसर मिल सकते हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कार्य क्षेत्र में स्वयं को ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं. आपका नेतृत्व कौशल आपके काम आ सकता है. स्वयं के विकास के बारे में सोचने का उचित समय है. अपनी मेहनत और अपने प्रयासों को जारी रखें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आप सकारात्मक रुप से आगे बढ़ सकते हैं. नए व्यवसाय के लिए उचित समय है. आपसी संबंधों में सुधार आएगा. स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. स्वयं को बेहतर महसूस करने के लिए व्यायाम करें.

Also Read