Bharat Express

‘तुम मुझे डरा रहे हो…’ आखिर प्रीति जिंटा को किससे लगा डर? वायरल हुआ वीडियो

Preity Zinta Scared Of Paparazzi: प्रीति जिंटा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपराजी से कह रही हैं कि ‘आप मुझे डरा रहे हो…’

Preity Zinta Scared Of Paparazzi

Preity Zinta Scared Of Paparazzi

Preity Zinta Scared Of Paparazzi: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अब आने वाले समय में आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘लाहौर 1947’ में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में प्रीति के साथ बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं. वहीं बता दें इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं. इसी बीच प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपराजी को देख ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि “आप मुझे डरा रहे हो..” आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मांजरा?

पैपराजी से डरी प्रीति जिंटा (Preity Zinta Scared Of Paparazzi)

हाल ही में प्रीति जिंटा को मुंबई की एक जगह पर स्पोर्ट किया गया, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस कुछ डरी-डरी नजर आई. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, जब पेप्स एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो क्लिक कर रहे थे तो वो कुछ घबरा जाती हैं और पैपराजी से कहती हैं कि आप मुझे डरा रहे हो. हालांकि इसके बाद प्रीति आराम से पैपराजी को पोज़ देती हैं और तस्वीरें क्लिक करवाती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस पेप्स का सुक्रिया भी करती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान प्रीति ने जिम ऑउटफिट पहना हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें :मदर्स डे पर देखें बॉलीवुड की ये 5 शानदार फिल्में, जो मां-बच्चे के मजबूत बॉन्ड की कहानी दिखाती हैं

यूजर्स ने लगाई क्लास?

वहीं अब प्रीति जिंटा का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और तमाम यूजर्स इस पर कमैंट्स कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “उन्हें चलने के लिए थोड़ी जगह दें.” ऐसे में ज्यादातर लोग पैपराजी को गलत बता रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें इस तरह से नहीं करना चाहिए. साथ ही एक दूसरे यूजर ने लिखा, “ये कैमरामैन सभी एक्ट्रेस को हमेशा फॉलो करते रहते हैं.” वहीं एक यूजर ने लिखा, आप लोगों की प्राइवेसी खराब कर रहे हैं. इसे बंद करें. ये फनी नहीं है.”

Also Read