Bharat Express

MS धोनी ने जड़ा आईपीएल 2024 का सबसे लंबा छक्का, स्टेडियम के पार भेजी गेंद, देखें वीडियो

आखिरी मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने यश दयाल की गेंद पर सबसे लंबा छक्का जड़ दिया. उन्होंने गेंद को स्टेडियम से बाहर भेज दिया.

MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी (फोटो- IPL)

MS Dhoni Longest Six in IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 68वें मुकाबले में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हरा दिया. इसी के साथ 17वें सीजन में सीएसके का सफर खत्म हो गया. वह प्लेऑफ से बाहर हो गई है. आखिरी मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने यश दयाल की गेंद पर सबसे लंबा छक्का जड़ दिया. उन्होंने गेंद को स्टेडियम से बाहर भेज दिया. धोनी का ये छक्का देखकर मैदान में मौजूद दर्शन हैरान रह गए.

धोनी ने जड़ा सबसे लंबा छक्का

42 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2024 में सबसे लंबा छक्का लगाया और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इससे पहले इस सीजन में सबसे लंबा छक्का (108 मीटर) दिनेश कार्तिक के नाम पर दर्ज था. आरसीबी के खिलाफ धोनी ने 110 मीटर लंबा छक्का लगाया. हालांकि, धोनी इसके बाद अगले ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

प्लेऑफ से बाहर हुई सीएसके

चेन्नई की पारी के दौरान आखिरी ओवर यश दयाल लेकर आए. दयाल ने पहले गेंद फुलटॉस फेंकी, जिसे धोनी ने फाइन लेग के ऊपर से बेहतरीन छक्का जड़ दिया. धोनी ने गेंद पर स्टेडियम से बाहर भेज दिया. छक्का जड़ने के साथ ही धोनी ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जगाया लेकिन अगले ही गेंद पर वह आउट हो गए. चेन्नई ये मैच गंवा दिया और प्लेऑफ से बाहर हो गई.

ये भी पढ़ें- IPL 2024, RCB Vs CSK: रोमांचक मैच में सीएसके की हार, प्लेऑफ में पहुंची आरसीबी

-भारत एक्सप्रेस

Also Read