Bharat Express

“ई तानाशाही सरकार जात बा…” डिंपल यादव ने भोजपुरी में दिया भाषण, तालियों से गूंज उठा कार्यक्रम स्थल, Video वायरल

Ghosi Lok Sabha Election: डिंपल यादव ने कहा कि आज जवन डबल इंजन बा न खूब टकरात बा. एसे बच के रहले के जरूरत बा.

Dimple Yadav

डिंपल यादव

Dimple Yadav Bhojpuri Speech Video: लोकसभा चुनाव-2024 के सातवें व अंतिम चरण के लिए राजनीतिक दलों का प्रचार जारी है. 1 जून को इस चरण के लिए वोटिंग होगी. उत्तर प्रदेश की मऊ-70 लोकसभा सीट घोसी में भी इसी दिन वोटिंग होगी. पूर्वांचल की खास मानी जाने वाली इस सीट को जीतने के लिए INDIA गठबंधन के साथ ही NDA गठबंधन ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है और जनता के दिल में उतरने के लिए हर एक प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी व सपा सांसद डिंपल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भोजपुरी भाषा में भाषण देते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनके भाषण पर कार्यक्रम स्थल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

डिंपल यादव ने भोजपुरी में जनता को सम्बोधित करते हुए सबसे पहले कहा प्रणाम घोसी. इसके बाद कहा कि “यहां पर उपस्थित सभी जनता जनार्दन का हृदय से अभिनंदन करथ हईं. घोसी के महान धरा के हम नमन करथ हईं. आज घोसी के जनता के उत्साह देखकर लागत बा की आज घोसी का धरती घोषणा कर दिहले बा कि 4 जून के ई तानाशाही सरकार जाता बा.आज जवन डबल इंजन बा न खूब टकरात बा. एसे बच के रहले के जरूरत बा. दोनों मिलकर कब एक्सीडेंट कर दीहें पता ना बा. एसे सावधान रहे के जरूरत बा. आपन बच्चा और बच्ची के का चाही? नौकरी की जुमला आपके महंगाई चाही कि महंगाई से मुक्ति?”

ये भी पढ़ें-Ranjit Singh Murder Case: गुरमीत राम रहीम को HC से मिली बड़ी राहत, रंजीत सिंह हत्याकांड में बरी, क्या अब जेल से मिलेगी आजादी?

हार चाही कि रोजगार

डिंपल यादव ने भोजपुरी में भाषण देते हुए आगे कहा कि “किसान भाई के फसल क दाम चाही कि लाठी? जनता के वोट के बदले रोज हार चाही कि रोजगार? आने वाले 1 तारीख के साइकिल के बटन दबा के जीता दिहा. संविधान के बचा लीहा. अपने बाल बच्चन के भविष्य की खातिर ज्यादा से ज्यादा वोट से जीता दीहा.” इसी के साथ ही डिंपल यादव ने जनता से पूछा कि किसे जिता दिहा? इस पर लोगों ने कहा राजीव राय के जिता दीहा.

पढ़कर दिया भाषण

बता दें कि डिंपल यादव ने भोजपुरी में अपना पूरा भाषण पढ़कर दिया. इस दौरान कहीं-कहीं पर उनको भोजपुरी बोलने में असुविधा हुई लेकिन फिर भी उन्होंने भोजपुरी में भाषण दिया जिसकी सभी ने सराहना की. डिंपल यादव का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

-भारत एक्सप्रेस

Also Read