Bharat Express

Rajpal Yadav ने प्रयागराज में शूटिंग के दौरान स्टूडेंट को मारी टक्कर, शिकायत दर्ज

Rajpal Yadav: राजपाल यादव के खिलाफ एक छात्र ने केस दर्ज कराया है। छात्र का आरोप है कि, एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उसे स्कूटर से टक्कर मारी जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

Rajpal Yadav

कॉमेडी किंग राजपाल यादव (फोटो)

Rajpal Yadav : हिंदी सिनेमा के कॉमेडी किंग राजपाल यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. एक्टर की गाड़ी से एक हादसा हो गया है. प्रयागराज में फिल्म की शूटिंग के दौरान कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव पर  एक छात्र ने स्कूटर से टक्कर मारने का आरोप लगाया है. दरअसल, एक छात्र ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. छात्र का आरोप है कि, अभिनेता एक स्कूटर पर सवार थे और उन्होंने छात्र को टक्कर मार दी जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई हैं. छात्र का कहना है कि, एक्टर ने ना सिर्फ उसे टक्कर मारी बल्कि एक्टर ने उसके साथ मारपीट भी की.

 

 जानिए क्या है पूरा मामला?

ये घटना प्रयागराज की है. जहां एक्टर एक फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे. जिसमें राजपाल यादव स्कूटर चला रहे थे. बताया जा रहा है कि, वह स्कूटर काफी पुराना था. पीड़ित छात्र का कहना है कि, अभिनेता राजपाल यादव ठीक तरीके से स्कूटर नहीं चला पा रहे थे और फिर अचानक उन्होंने छात्र की बाइक पर टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें- ITA Awards 2022: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को मिला गोल्डन फिल्म अवॉर्ड, विवेक अग्निहोत्री ने हिंदुओं के लिए समर्पित किया

छात्र ने राजपाल यादव पर गंभीर आरोप

पीड़ित छात्र बालाजी ने अपनी शिकायत में कहा है कि, ‘राजपाल यादव को इसके लिए मुझसे माफी मांगनी चाहिए थी. लेकिन उन्होंने उल्टा  मेरे साथ बदतमीजी की. इतना ही नहीं, जब मैंने इसका विरोध किया तो यूनिट के लोंगों ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी भी दी”.

मामले की जांच में जुटी पुलिस कर्नलगंज थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर राम मोहन राय ने इस मामले में कहा है कि, स्कूटर पुरानी होने की वजह से उसका क्लच टूट गया था जिसके कारण अभिनेता अपना नियंत्रण खो बैठे और छात्र को जोर से टक्कर मार दी. जिसकी वजह से छात्र के शरीर में कई गंभीर चोटे आई हैं. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

टीम ने भी की शिकायत

छात्र की कम्प्लेंट के बाद शूटिंग यूनिट की तरफ से भी एक शिकायत दर्ज कराई गई. यूनिट ने परमिशन के तहत हो रही फिल्म शूटिंग में बाधा डालने पर कर्नलगंज थाने में प्रतियोगी छात्र बालाजी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिल्म की टीम ने आरोप लगाया कि मना करने के बावजूद लड़का अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था. उसे जब रोकने की कोशिश की गई तो यूनिट के लोगों से मारपीट करने लगा, जिससे उन्हें शूटिंग के दौरान परेशानी हुई. फिलहाल कर्नलगंज थाना प्रभारी राममोहन राय ने कहा कि उन्हें दोनों तरफ से तहरीर मिली है. जांच कराकर आवश्यक कार्यवाई की जाएगी.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read