Bharat Express

सलमान खान से लेकर सिमी ग्रेवाल तक…बॉलीवुड सेलेब्स ने रतन टाटा के निधन पर जताया शोक, बताया रियल हीरो

देश के सबसे बड़े उद्योगपति रतन टाटा ने बुधवार की रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में अंतिम सांस ली. रतन टाटा 86 साल के थे. कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए रतन टाटा के निधन पर शोक जताया है.

Salman Khan, Ratan Tata, Simi Grewal

सलमान खान, रतन टाटा, सिमी ग्रेवाल

Ratan Tata: देश के सबसे बड़े उद्योगपति रतन टाटा ने बुधवार की रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में अंतिम सांस ली. रतन टाटा 86 साल के थे. कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. रतन टाटा के निधन की खबर जानकर देशभर में शोक की लहर है. इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए रतन टाटा के निधन पर शोक जताया है.

बॉलीवुड सेलेब्स ने रतन टाटा के निधन पर जताया शोक

सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए सलमान खान, अन्नया पांडे, गौहर खान, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह समेत कई बॉलीवुड सीतारों ने रतन टाटा को नम आंखों से विदाई दी है. सबने रतन टाटा को देश का रियल हीरो बताया है. वहीं अजय देवगन ने लिखा- विजिनरी के निधन पर दुनिया में शोक है. रतन टाटा की लीगेसी जनरेशंस को हमेशा इंस्पायर करेगी. भारत में उनका योगदान कल्पना से परे है. सर की आत्मा को शांति मिले.

सिमी ग्रेवाल का छलका दर्द

वहीं रतन टाटा की सबसे करीबी दोस्त रहीं सिमी ग्रेवाल ने भी दुख जताया है. उन्हें अपने दोस्त के जाने का बेहद गम है. सिमी ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा वो कहते हैं तुम चले गए, तुम्हारे जाने के नुकसान की भरपाई करना मुश्किल होगा, मेरे दोस्त को फेरवेल. सिमी के इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी दुखी है. यकीनन रतन टाटा के जाने की भरपाई कभी कोई नहीं कर पाएगा. सिमी अपने दोस्त रतन की हंबल पर्सनैलिटी और सादगी से बेहद प्रभावित रहा करती थीं.

ये भी पढ़ें: कभी चेहरे के रंग की वजह से Mithun Chakraborty को झेलना पड़ता था अपमान, जानिए फिर कैसे बदले हालात?

बिग बी ने रतन टाटा को किया याद

अमिताभ ने रतन टाटा को याद करते हुए लिखा- बस अभी रतन टाटा के निधन की जानकारी मिली. देर तक काम कर रहा था. एक दौर का अंत हो गया है. वो सबसे सम्मानजनक, हंबल और विजिनरी लीडर थे. उनके साथ शानदार यादें हैं, कई कैंपेन में हम मिले थे. मेरी प्रार्थनाएं हैं. इसी के साथ रणदीप हुड्डा ने लिखा- इंडिया का सबसे अहम इंसान, अपनी अपार संपत्ति के लिए नहीं, लेकिन अपने वैल्यूज के लिए. कभी पैसों का दिखावा नहीं किया, लेकिन हमेशा स्टार रहे. उनकी जिंदगी हमेशा लोगों को इंस्पायर करेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रतन टाटा ने अपनी पर्सनैलिटी से लोगों को किया था प्रभावित

रतन टाटा आज भले ही नहीं रहे लेकिन बिजनेस जगत में उनका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा. अधिक संपत्ति होने के बावजूद जितनी सादगी और विनम्रता के साथ वो रहते थे कभी भुलाया नहीं जा सकता. रतन टाटा को भारतीय उद्योग का पितामह कहा जाता था. अपनी पर्सनैलिटी से उन्होंने लोगों को प्रभावित किया था. वे साल 1991 से 2012 तक टाटा ग्रुप के चेयरमैन रहे थे. उन्होंने टाटा को इंटरनेशनल ब्रांड बनाया था.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read