Bharat Express

UP Politics: अखिलेश यादव ने जताई ‘गिरफ्तारी’ की आशंका, सीएम योगी को लेकर कह दी बड़ी बात

Lucknow: अखिलेश यादव ने कहा कि जिससे मैं मिलने जाता हूं, उसके साथ योगी सरकार कुछ न कुछ कर देती है. सारस से मिलने गया तो उसे वन विभाग की टीम ले गई, इरफान से मिलने गया था तो उनको दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया था.

UP Politics

अखिलेश यादव और सीएम योगी

UP Politics: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने चौंकाने वाला बयान देकर यूपी की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. उन्होंने अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई है. उनके बयान से लगता है कि उनको जेल जाने का डर सता रहा है. उन्होंने इस सम्बंध में लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जब सरकार एक पक्षी को नहीं छोड़ रही है, पंक्षियों को कैद कर रही है, वो भी सिर्फ इसलिए कि मैं मिलने चला गया था.

उन्होंने कहा, “यही हुआ जब मैं कानपुर जेल में बंद विधायक इरफान सोलंकी से मिलने चला गया तो उनकी भी जेल बदल दी गई थी और अब पंक्षी को भी कैद कर लिया है, तो भला वह हम और आपको क्यों छोड़ेंगे? हमें-तुम्हें भी जेल में डाल देंगे.”

संविधान को खत्म कर रही है सरकार

अखिलेश ने जमकर योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि जिससे मैं मिलने जाता हूं सरकार सबसे सबकुछ छीन लेती है. अखिलेश ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह संविधान को खत्म करने का काम कर रहे हैं और ये लोग लोकतंत्र की बातें करते हैं. उन्होंने कहा कि योगी होकर भी मुख्यमंत्री झूठ बोलते हैं. अखिलेश ने कहा कि मैंने एक हजार एकड़ में एक लाख 36 हजार पेड़ लगाए. इन्होंने 150 करोड़ पेड़ कहां लगाए? इससे बड़ा झूठ क्या हो सकता है. भाजपा वाले पेड़-पंक्षियों के भी दुश्मन हैं और तो और बीजेपी वाले गमला चोर भी हैं.

पढ़ें इसे भी- UP News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अखिलेश को घेरा, कहा- सपा शासनकाल में सहकारी बैंक बने थे लूट का अड्डा

खुशी की बात नहीं है बुलडोजर

अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर खुशी की बात नहीं है. इसके खिलाफ मैंने सदन में भी बोला था. उन्होंने कहा कि अगर सपा की सरकार होती तो मीडिया कहती, ये यादव डीजीपी है, मुस्लिम डीजीपी है, गुज्जर डीजीपी है. अगर ब्राह्मण बना दिया तो वो अच्छा नहीं है. अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज करते हुए कहा कि इस सरकार के पास खुद का डीजीपी नहीं है, मुख्य सचिव नहीं है.

मालूम हो कि अमेठी के गौरीगंज तहसील के जोधपुर मंडखा गांव में रहने वाले आरिफ और राजकीय पक्षा सारस की दोस्ती सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय थी. अखिलेश यादव भी मंडखा में आरिफ और सारस की दोस्ती देखने हाल ही में गए थे, लेकिन उसके बाद ही वन विभाग ने सारस को आरिफ से लेकर रायबरेली के समसपुर पक्षी विहार में संरक्षित कर दिया है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read