Bharat Express

Bigg Boss 17: अभिषेक और समर्थ ने ईशा मालवीय की उड़ाई धज्जियां, अरबाज और सोहेल खान ने घरवालों को किया रोस्ट

Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 में वीकेंड की वॉर की शुरुआत हो चुकी है. वहीं हर रविवार सोहेल खान और अरबाज खान कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करते नजर आएंगे. इसकी शुरुआत 29 अक्टूबर के एपिसोड से हो चुकी है.

Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 में वीकेंड की वॉर की शुरुआत हो चुकी है. वहीं हर रविवार सोहेल खान और अरबाज खान कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करते नजर आएंगे. इसकी शुरुआत 29 अक्टूबर के एपिसोड से हो चुकी है. अरबाज और सोहेल मिलकर किसकी क्लास लगाएंगे, यह देखना काफी दिलचस्प होगा. वहीं दूसरी तरफ घर में दो नए वाइल्ड कार्ड आए- मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल. इन दोनों की एंट्री से घर का पारा बढ़ गया. खासकर ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार की जिंदगी में तूफान आ गया. समर्थ जुरेल ने खुद को ईशा का बॉयफ्रेंड बताया और आते ही उनका अभिषेक से पंगा हो गया.

समर्थ जुरेल ने अभिषेक पर एक इंटरव्यू में आरोप लगाया कि उन्होंने कहा कि, ईशा मालवीय को नए साल की पार्टी में थप्पड़ मारा था. अब देखना यह होगा कि समर्थ की एंट्री के बाद ईशा और अभिषेक की जिंदगी में किस कदर भूचाल आता है. साथ ही यह भी देखना दिलचस्प होगा कि ईशा इन दोनों में से किसे चुनेगी.

समर्थ जुरेल के ईशा की खोली पोल

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत होती है और अभिषेक बुरी तरह रोने लगते हैं. सभी घरवाले उन्हें चुप करवाने की कोशिश करते हैं. ईशा भी अभिषेक को शांत करवाने की कोशिश करती हैं, और कहती हैं कि वह उनके साथ हैं.उधर मनस्वी, समर्थ से पूछती हैं कि उनके और ईशा के बीच रिश्ता क्या है. वह कहती हैं कि अभिषेक कितनी एक्टिंग करते हैं. समर्थ कहते हैं कि अगर रोना-धोना हो गया हो तो सभी एक साथ इकट्ठे हो जाएं. इसके बाद समर्थ, ईशा की पोल खोलने लगते हैं. वह ईशा को झूठी नंबर वन कहते हैं. अभिषेक इसी पर भड़क जाते हैं और दोनों के बीच खूब गाली-गलौज होती है.

समर्थ ने बताया ईशा के साथ रिश्ता

समर्थ भी बुरी तरह भड़क जाते हैं और ईशा के लिए अपशब्द बोलते हैं. उधर ईशा, समर्थ से सवाल करती हैं कि वह खुद को उनका बॉयफ्रेंड बताकर क्यों आए? ईशा कहती हैं कि समर्थ उनके बॉयफ्रेंड नहीं हैं और न ही वो उन्हें डेट कर रही हैं. समर्थ जो कुछ भी बताते हैं, ईशा उसे झूठ कहती हैं.  समर्थ बताते हैं कि वह और ईशा को एक साल से डेट कर रहे हैं. वह बोलते हें कि अगर इस बात को ईशा नहीं मान रही है, तो आप सब देख सकते हैं कि वह कैसी लड़की हैं. समर्थ कहते हैं कि वह मम्मी की कसम खाकर कह रहे हैं कि ईशा उनकी गर्लफ्रेंड हैं.

शो में आने के लिए खुद को बताया बॉयफ्रेंड

अंकिता, ईशा से कहती हैं कि समर्थ बेफिजूल में ऐसे नहीं बोलेगा और फिर वह मम्मी की भी कसम खा रहा है. लेकिन ईशा अपनी बात पर अडिग रहती हैं और कहती हैं कि समर्थ उनका सिर्फ अच्छा दोस्त है. ईशा कहती हैं कि समर्थ ने सिर्फ शो में आने के लिए ऐसा किया है. उसके बाद समर्थ, अभिषेक से पूछते हैं कि उन्होंने किस लड़के के बारे में बात की थी कि ईशा किसे डेट कर रही हैं. तो अभिषेक बोलते हैं कि ईशा ने उनके यानी समर्थ के बारे में बताया था. अभिषेक, समर्थ से कहते हैं कि वह जो भी है, सब क्लियर करें.

इसी बीच उनकी फिर से लड़ाई हो जाती हैं और गालियां देने लगते हैं. अभिषेक फिर ईशा से कहते हैं कि वह उनके आगे हाथ जोड़ रहे हैं. अगर उन्हें समर्थ से प्यार है तो कबूल करें. पर ईशा मना कर देती हैं. ईशा बाद में समर्थ को मनाती फिरती हैं. वह कहती हैं कि उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया है कि वह उनके बॉयफ्रेंड हैं. उन्हें पहले समझ नहीं आया था. इन सब चीजों के बाद में घरवालों के बीच इस बात की चर्चा शुरू हो जाती है कि ईशा कितनी सफाई के साथ झूठ बोलती है.

अभिषेक ने खोली ईशा की पोल-पट्टी

अभिषेक गार्डन एरिया में विक्की जैन को बताते हैं कि ‘उडारियां’ में उन्हें ईशा पर गुस्सा क्यों आता था. अभिषेक बताते हैं कि ईशा को अलग-अलग लड़कों के साथ घूमना पसंद था, जो उन्हें रास नहीं आता था. ईशा की मम्मी भी अभिषेक को पसंद नहीं थीं, जिन्हें पार्टियों का शौक था. अभिषेक ने बताया कि ‘उडारियां’ में उनके टाइम पर एक और लड़का था, जिसे पहले ईशा डेट करती थीं. तीन महीने उनका रिलेशन रहा. इसके बाद अभिषेक की एंट्री हुई और अभिषेक के बाद समर्थ जुरेल की.

अरबाज-सोहेल की एंट्री

अब आते हैं अरबाज खान और सोहेल खान. वो घरवालों को रोस्ट करेंगे. लेकिन उन्हें रोस्ट करने से पहले अरबाज और सोहेल एक-दूसरे की खिंचाई करते हैं और सलमान को भी रोस्ट करते हैं. अरबाज ने आते ही समर्थ को फोन लगाया और कहा कि पांच मिनट में सामान बांधकर बाहर निकल, मैं 18वां वाइल्ड कार्ड बोल रहा हूं. अरबाज खूब मजे लेते हैं. बाद में सबको पता चलता है कि वह अरबाज खान हैं. अरबाज और सोहेल ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की. फिर उन्होंने पहले जिग्ना वोरा को बुलाया और उन्हें रोस्ट किया. अरबाज ने जिग्ना से कई सवाल पूछे, जिनके जिग्ना ने मजेदार जवाब दिए.

Bharat Express Live

Also Read