Bharat Express

Most Watched Web Series : OTT पर इन 7 वेब सीरीज ने लोगों को खूब किया एंटरटेन, आप भी देखिए मजे से कटेगा पूरा दिन

आज कल वेब सीरीज का सबसे ज्यादा क्रेज बना हुआ है जिसे देखो वह अलग-अलग तरीके की सीरीज देखना पसंद कर रहे है जैसे कॉमेडी, रोमांटिक या फिर हॉरर लेकिन कई लोग ऐसे भी है जो सभी फॉर्म को देखना पसंद करते है. तो चलिए जानते है उन 6 वेबसीरीज की जिसकी चर्चा ओटीटी पर खूब हो रही है.

OTT पर इन 6 वेब सीरीज ने लोगों को खूब किया एंटरटेन

OTT पर इन 6 वेब सीरीज ने लोगों को खूब किया एंटरटेन

Web Series:आज कल वेब सीरीज का सबसे ज्यादा क्रेज बना हुआ है जिसे देखो वह अलग-अलग तरीके की सीरीज देखना पसंद कर रहे है जैसे कॉमेडी, रोमांटिक या फिर हॉरर लेकिन कई लोग ऐसे भी है जो सभी फॉर्म को देखना पसंद करते है. इतना ही नहीं अब हर बड़े एक्टर भी ओटीटी को काफी पसंद करते है. ऐसे में ओटीटी या वेबसीरीज का प्रोपजल हर एक्टर, एक्ट्रेस बड़े प्यार से एक्सेप्ट कर रहे है. तो चलिए जानते है उन 7 वेबसीरीज की जिसकी चर्चा ओटीटी पर खूब हो रही है.

ये है 6 बेहतरीन वेब सीरीज

सबसे पहले बात करेंगे शाहीद कपूर की. माना जाता है कि शाहीद कपूर बॉलीवुड के बड़े अभिनेता है. उनकी वेबसिरिज फर्जी ने OTT प्लेटफॉर्म पर खूब सुर्खियां बटोरी. शाहीद कपूर की फर्जी को सबसे ज्यादा करीब 32 मिलियन व्यूज मिले. इस वेबसिरिज ने शाहिद कपूर ने कॉनमैन का किरदार निभाया.

The Night Manager

अनील कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत वेबसिरिज The Night Manager के दोनों पार्ट काफी सफल रहे थे. Disney+Hotstar पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और अंत तक सस्पेंस बना कर रखा. व्यूज के मामले में यह वेबसिरिज दूसरे नम्बर पर रही इसे कुल 28.6 मिलियन व्यूज मिले.

दहाड़

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सीन्हा, विजय वर्मा और गुलशन देवैया द्वारा अभिनीत वेबसीरीज दहाड़ एक साइको किलर की कहानी पर आधारिक है जो लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा कर उनसे शादी करके मौत के घाट उतार देता है. इस वेबसीरीज को Amazon prime पर कुल 14.2 मिलियन व्यूज मिले थे.

असुर 2

जीओ सीनेमा पर असुर 2 की सीक्वेल 4 साल बाद रिलीज हुई. इस वेबसीरीज में कई कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. जीओ सीनेमा पर स्ट्रीम हुई इस वेबसीरीज पर कुल 19.3 मिलियन व्यूज मिले है.

बीग बॉस ओटीटी 2

बीग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत भले ही थोड़ी कम रही हो लेकिन अब इस शो ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है. इस शो को जीओ सीनेमा पर 13.7 मिलियन व्यूज मिले है.

ताजा खबर

सोशल मीडिया किंग और अपने यूट्यूब चैनल के शो BB ki vines से सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाले Bhuvan Bam ने भी सोशल मीडिया से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है. ताजा खबर को व्यूज के मामले में तीसरे स्थान पर जगह मिली है. इस सीरीज को 23.5 मिलियन व्यूज मिले है.

कैंपस डायरीज

MX Player ये बेहतरीन वेब सीरीज में सबसे पहला नाम कैंपस डायरीज का है. ये वेब सीरीज ‘कैंपस डायरीज’ इंडियन कॉलेज लाइफ पर आधारित है. इस वेब सीरीज में छह दोस्तों के बीच बनी है. इस प्यार, दोस्ती साथ ही रिजेक्शन और भरोसा तोड़ने के जैसे बुरे अनुभव देखने को मिलते हैं वहीं जब ये वेब सीरीज रिलीज हुई थी तब इसे बेस्ट वेब सीरीज कहा जाता था.

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read

Latest