Bharat Express

रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ के दीवाने हुए फैंस, कहा- ‘यह थलाइवर का समय है’

Lal Salaam Audience Review: रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘लाल सलाम’ बॉक्स ऑफिस पर मेगा हिट होने के लिए तैयार है…

Lal Salaam Audience Review

Lal Salaam Audience Review

Lal Salaam Audience Review: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सलाम’ रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म सिनेमाघरों में आते ही धमाल मचा रही है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही फैंस को काफी उत्साहित कर दिया था. इस फिल्म में विक्रांत और विष्णु लीड रोल में हैं. रजनीकांत भी अपनी बेटी की फिल्म में कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं. रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘लाल सलाम’ बॉक्स ऑफिस पर मेगा हिट होने के लिए तैयार है, जिसकी कहानी क्रिकेट और धर्म के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे एक गांव के लोग एक लोकप्रिय खेल का राजनीतिकरण करते हैं.

अब थलाइवा का समय आ गया है (Lal Salaam Audience Review)

रजनीकांत की फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. लोग फिल्म को देख रजनीकांत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस का कहना है कि अब थलाइवा का समय आ गया है. वहीं बता दें फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. लाल सलाम एक संदेश देने वाला सोशल ड्रामा है और इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या रजनीकांत ने आठ साल बाद वापसी की है.

यह भी पढ़ें : रवि तेजा की फिल्म ‘ईगल’ ने रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ को छोड़ा पीछे, शानदार कलेक्शन कर ऐसे निकली आगे

फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म ‘लाल सलाम’ में विष्णु विशाल ने थिरु की भूमिका निभाई है, रजनीकांत ने मोइदीन भाई की भूमिका निभाई है जबकि विक्रांत ने मोइदीन भाई के बेटे शम्सुद्दीन की भूमिका निभाई है. कहानी थिरु और मोइदीन भाई के बेटे शम्सुद्दीन के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही प्रतिद्वंद्वी रहे हैं.

Bharat Express Live

Also Read