Bharat Express

Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना के बोल्ड फोटोशूट ने मचाई सनसनी, यूजर्स बोले- आपकी गर्मी से इंस्टा जल जाएगा

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने कुल 3 तस्वीरें शेयर की है.

Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna: पुष्पा: द राइज में सामी-सामी गाने पर जमकर कमर मटकाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने कुल 3 तस्वीरें शेयर की है.

बता दें कि रश्मिका स्टाइलिश चनिया चोली पहनकर बोल्ड अंदाज पोज में नजर आ रहीं हैं. खास बात तो ये है कि एक्ट्रेस रश्मिका के बाल खुले हुए हैं. उन्होंने मेकअप कर रखा है. और उन्होंने ज्वेलरी भी पहन रखी है. वह बहुत हॉट लग रही है.

तस्वीरों को 2 घंटे में 15 लाख से ज्यादा लाइक्स

रश्मिका मंदाना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘धीरे-धीरे अब अपने बिजनेस की ओर चलना शुरू करिए’. रश्मिका मंदाना की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है. इसे 2 घंटे में 15 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं तस्वीरों पर 11,000 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं.

रश्मिका मंदाना ने कुल 3 तस्वीरें शेयर की है.पहली तस्वीर में उनकी नजरें झुकी हुई है और वह हाथ पर हाथ रखकर पोज दे रही है.

दूसरी तस्वीर वाइड है. इसमें वह झुककर पोज दे रही है.

तीसरी तस्वीर में वह कैमरे की ओर देख रही है. उन्होंने अपने कमर पर हाथ रखा है और वह कातिल निगाहों से कैमरे की ओर देखती नजर आ रही है.

रश्मिका मंदाना जल्द पुष्पा द रुल फिल्म में नजर आने वाली हैं. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म में अल्लू अर्जुन की अहम भूमिका होगी. इस फिल्म के पहले भाग को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. खास बात यह है कि यह फिल्म उत्तर भारत और हिंदी बेल्ट में भी काफी अच्छा बिजनेस किया था.

बता दें कि सभी को अब इसके अगले भाग का इंतजार है. रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जाता है. दरअसल उनकी खूबसूरती के कारण लोग उनके दीवाने हैं. वहीं पुष्पा द राइज फिल्म के कारण उन्हें उत्तर भारत में भी पहचान बनाने में सफलता मिली है. रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ 53 लाख फॉलोअर्स है.

बता दें कि रश्मिका मंदाना अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं. इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं. उनकी तस्वीरों पर अक्सर 3 मिलियन के लगभग लाइक्स मिलते हैं. इससे पता चलता है कि उनकी सोशल मीडिया पर कितनी डिमांड है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read