Bharat Express

Natasha Dalal और Varun Dhawan बने Baby Girl के मम्मी-पापा, स्टार्स से लेकर फैंस तक दे रहे बधाइयां

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन पिता बन गए हैं, वरुण की पत्नी नताशा दलाल ने बीती रात मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है.

Varun Dhawan

Varun Dhawan

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन पिता बन गए हैं, वरुण की पत्नी नताशा दलाल ने बीती रात मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है. इस खुशखबरी की पुष्टि उनके दादा और अनुभवी फिल्ममेकर डेविड धवन ने की. तब से, अर्जुन कपूर, करण जौहर और रकुल प्रीत सिंह सहित सेलेब्स ने कपल को शुभकामनाएं दी हैं. अब, फाइनली प्राउड डैड वरुण धवन ने अपनी जिंदगी की सबसे खुशी की खबर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

4 जून को, ‘बेबी जॉन’ एक्टर Varun Dhawan ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के आने के बारे में एक प्यारा सा पोस्ट डाला. पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन को अपनी बधाइयों से भर दिया. वरुण ने ‘बेबी धवन’ के बारे में लिखा- हमारा बच्चा आ गया है. आप सबकी बधाइयों के लिए धन्यवाद. हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे.

सबसे पहले फिल्ममेकर डेविड धवन ने दी थी जानकारी

3 जून को, वरुण धवन को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर देखा गया था. क्लिप में, वह अपने पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन के साथ चलते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि वह उन्हें अपनी शानदार लग्जरी कार तक छोड़ते नजर आए. एक्टर के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. अपनी खुशी जताते हुए, उन्होंने अपनी मुस्कुराहट दिखाई और जब लोगों ने उन्हें इस बड़ी खबर पर बधाई दी तो उन्होंने थंब्स अप दिखाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फरवरी में प्रेग्नेंसी की घोषणा

इस साल की शुरुआत में 18 फरवरी को, वरुण धवन ने नताशा की प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए एक फोटो पोस्ट की थी. मोनोक्रोमैटिक फोटो में, उनकी प्यारी मुस्कान को भी देखा सकता है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हम प्रेग्नेंट हैं, आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है.’ उनके पोस्ट पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया था.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election Results 2024: देश में किसकी सरकार? गांधीनगर सीट से अमित शाह ने दर्ज की प्रचंड जीत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन और नताशा दलाल की खूबसूरत लव स्टोरी

बता दें, वरुण और नताशा की लव स्टोरी किसी सपने से कम नहीं है. बचपन की दोस्ती, जवानी का प्यार, शादी और अब बेटी का जन्म दोनों ने हर खूबसूरत पल साथ में देखा है. अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर के दौरान एक्टर नताशा के साथ रिलेशनशिप में थे एक लंबा वक्त साथ में देखने के बाद वरुण ने 2021 में शादी कर ली और कुछ महीनों पहले ही पत्नी की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. वरुण अपने काम से ब्रेक लेकर नताशा की देखभाल में बिजी होने वाले हैं.

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read