Bharat Express

Delhi Metro: “ये मेट्रो तेरे बाप की है क्या ?”, दिल्ली मेट्रो के अंदर दो महिलाओं में हुई जबरदस्त लड़ाई, Video Viral

Women Fight in Delhi Metro: हाल ही के नए वीडियो में दो महिलाएं आपसे में इस तरह उलझी कि एक दूसरे को बुरी से सुना दिया. यहां तक की बात तेरे बाप की मेट्रो तक जा पहुंची. चलिए आपको बताते हैं कि दोनों ने एक दूसरे को सीट को लेकर क्या कुछ कह दिया.

दिल्ली मेट्रो में दो महिलाओं के बीच लड़ाई (फोटो screen grab)

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो से अब अजीबोगरीब वीडियो सामने आना आम बात हो गयी है. ऐसे में फिर और वीडियो सामने आया है, जिसमें महिलाएं सीट को लेकर बुरी तरह आपसे में उलझ गईं. महिलाओं की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इससे पहले भी महिलाओं के बीच बहस के वीडियो सामने आते रहे हैं. वहीं DMRC की तरफ से भी सख्त निर्देश जारी किए गए हैं, लेकिन अभी इसका कुछ ज्यादा असर देखने को तो नहीं मिल रहा है. बीते कुछ महीनों में तो तरह-तरह की वीडियो सामने आए हैं, कुछ वीडियो मनोरंजन वाले हैं तो अश्लील हरकत वाले..और ये सिलसिला यूं ही चल रहा है.

हाल ही के नए वीडियो में दो महिलाएं आपसे में इस तरह उलझी कि एक दूसरे को बुरी से सुना दिया. यहां तक की बात तेरे बाप की मेट्रो तक जा पहुंची. चलिए आपको बताते हैं कि दोनों ने एक दूसरे को सीट को लेकर क्या कुछ कह दिया.

‘तेरे बाप की मेट्रो है क्या ?’

अक्सर मेट्रो में महिलाओं की सीट को लड़ते हुए देखा गया है. इसके कई वीडियो भी सामने आए हैं. हाल ही के वायरल वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं कि कैसे दो महिलाएं सीट को लेकर आपस में तीखी नोक-झोक कर रही हैं. इसी बीच एक महिला दूसरी महिला को धक्का देकर पीछे धकेलती है. इसके बाद दूसरी महिला कहती है कि, ये मेट्रो तेरे बाप की नहीं है, तो पहली महिला जवाब देते हुए कहती है कि, ये मेट्रो तेरे भी बाप की नहीं है. इन महिलाओं की लड़ाई का मेट्रो बैठे कुछ बड़े ध्यान से देखते हैं और घटना का आनंद ले रहे होते हैं. वहीं कुछ लोगों ने इनकी लड़ाई को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें- PCB: फैंस के विरोध के आगे झुका पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, जारी किया नया Video, जानें इमरान खान को लेकर क्यों हुआ था विरोध

इससे पहले ये वीडियो आया था सामने

इससे पहले दिल्ली मेट्रो का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें एक शख्स दिल्ली मेट्रों में अजीबोगरीब हरकतें करता हुआ नजर आया. वीडियो में शख्स मेट्रो के गेट के बाहर उलटा झुककर उल्टी सीधे हरकतें कर रहा था, अपने हाथों को लहेरा रहा था. इसके अलावा वह धूप का काला चश्मा पहने और अपना मोबाइल फोन पकड़े हुए इधर उधर घूम रहा था. सेल्फियां लेते हुए वीडियो बना रहा था.

– भारत एक्सप्रेस

 

 

Bharat Express Live

Also Read