Bharat Express

दिल्ली पब्लिक स्कूल के Investiture ceremony में विंग्स ऑफ फायर थीम पर छात्रों ने फैलाएं अपने हुनर के पंख तो गूंज उठी तालियां

विंग्स ऑफ फायर" थीम पर बच्चों ने जमीन से आसमान तक अपने हुनर के पंख फैलाए

दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi public school east of kailash) में 18 अक्टूबर 2022 को अलंकरण समारोह (Investiture ceremony) आयोजित किया गया. इस बार अलंकरण की थीम “विंग्स ऑफ फायर” रखी गई थी. कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि डीपीएस आरकेपी की प्रिंसपिल पद्मा श्रीनिवासन ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया. इस दौरान डीपीएस ईओके की प्रधानाध्यापिका उषा दीप्तिविलासा, शिक्षक के साथ-साथ छात्र-छात्राओं के अभिभावक भी उपस्थित रहें.

बच्चों ने की सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति

डीपीएस ईओके के अलंकरण समारोह के मौके पर छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी की. बच्चों ने अपने नाटक और डांस कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर अपनी कला और हुनर का बेहतरीन प्रदर्शन किया. “विंग्स ऑफ फायर” थीम पर बच्चों ने जमीन से आसमान तक अपने हुनर के पंख फैलाए .बच्चों की शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुति को देखकर ऑडिटोरियम तालियों से गूंज उठा.

अपने प्रतिभाशाली बच्चों को स्टेज पर देखकर उनके अभिभावक चेहरे गर्व और खुशी से भर गए थे. सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति के बाद छात्र-छात्राओं ने अपने बैज, अपने कर्तव्यों को प्राप्त करने और कार्यालय में शपथ लेने के लिए प्रांगण तक मार्च किया.

अलंकरण समारोह का उद्देश्य

डीपीएस ईओके के अलंकरण समारोह हर साल आयोजित किया जाता है. इसका उद्देश्य युवा छात्र-छात्राओं को स्कूल की नियुक्तियों के साथ निवेश करना और उन्हें नियुक्त कर्तव्यों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करना है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read