Bharat Express

Delhi Metro में लड़के ने की अश्लील हरकत, लड़की के बगल में बैठकर करने लगा मास्टरबेट, VIDEO हो रहा वायरल

Masturbate in Delhi Metro: वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का एक हाथ से अपना मोबाइल पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से मास्टरबेट कर रहा है. उसकी इस अश्लील हरकत की वजह से यात्री असहज नजर आ रहे हैं.

DELHI METRO (4)

दिल्ली मेट्रो में लड़के ने किया मास्टरबेट (फोटो ट्विटर)

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो से एक के बाद सामने आने वाले अजीबोगरीब वीडियो आज कल चर्चा का विषय बन गए हैं. हर दिन कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. ऐसे में अब दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. एक ऐसा शर्मनाक वीडियो जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. दरअसल यहां एक लड़का मेट्रो के अंदर ही सीट पर बैठे हुए सभी के सामने मास्टरबेट करने लगता है.

हैरानी की बात यह है कि उसके बगल में एक लड़की बैठी हुई है. उसके बाद भी उसे बिल्कुल भी शर्म नहीं आ रही. उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मेट्रो में इससे ज्यादा अश्लील हरकत करने वाला वीडियो शायद ही पहले कभी सामने आया होगा.

अश्लील वीडियो से यात्री हुए असहज

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का एक हाथ से अपना मोबाइल पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से मास्टरबेट कर रहा है. उसकी इस अश्लील हरकत की वजह से यात्री असहज नजर आ रहे हैं. लोगों की काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ रही थी. खुलेआम लड़के को मेट्रो में मास्टरबेट करते देख हर कोई हैरान-परेशान हो गया. लड़के की इस हरकत से बगल में बैठी लड़की सीट छोड़कर चली गई. वहीं इसके अलावा भी दूसरे यात्री दूसरे कोच में जाने लगते हैं. लड़के मास्टरबेट करने के दौरान उसका कोई वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है और वीडियो वायरल कर देता है.

यह भी पढ़ें-  Rahul Gandhi को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, इंदौर रेलवे स्टेशन पर दबोचा गया, भागने की फिराक में था आरोपी 

अलग-अलग वीडियो होते रहते हैं वायरल

दिल्ली मेट्रो में इससे पहले लड़का-लड़की का एक दूसरे को किस करने का वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता था कि एक कपल मेट्रो ट्रेन के अंदर पोल के सहारे खड़ा है. दोनों ने एक-दूसरे को अपनी बाहों में भर रखा है. दोनों किस करने में इस कदर मशगूल हैं कि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं की कोई उनकी इस हरकत का विडियो भी बना सकता है. दोनों एक नहीं बल्कि कई बार आपस में किस कर रहे थे.

– भारत एक्सप्रेस

 

Bharat Express Live

Also Read

Latest