Bharat Express

हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा न लें राहुल गांधी: भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह

सरोजनीनगर विधायक ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं के बारे में हाल ही में की गई टिप्पणी पर कड़ा विरोध जताया है.

डॉ. राजेश्वर सिंह ने हिंदुओं पर राहुल गांधी की टिप्पणी की आलोचना की

डॉ. राजेश्वर सिंह ने हिंदुओं पर राहुल गांधी की टिप्पणी की आलोचना की

उत्तर प्रदेश में लखनऊ जिले के सरोजनी नगर से भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा संसद में हिंदुओं के बारे में की गईं हालिया टिप्पणियों पर कड़ा विरोध जताया है. सोशल साइट एक्स पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने हिंदू समाज को दुनिया का सबसे सहिष्णु समाज बताया और गांधी पर आतंकवाद भड़काने का आरोप लगाया.

अपने पोस्ट में डॉ. सिंह ने कई विदेशी आक्रमणों के बावजूद हिंदुओं के ऐतिहासिक लचीलेपन पर जोर दिया, जिसमें फारस, मोहम्मद बिन कासिम, महमूद गजनवी, मुहम्मद गौरी, चंगेज खान, बाबर, नादिर शाह, अहमद शाह दुर्रानी और ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के आक्रमणों का जिक्र किया. उन्होंने कांग्रेस शासन के दौरान पाकिस्तान, चीन और विभिन्न इस्लामी आतंकवादी समूहों द्वारा स्वतंत्रता के बाद किए गए हमलों पर भी प्रकाश डाला, जैसे 26/11 का मुंबई हमला और अयोध्या, संकट मोचन ​मंदिर और वाराणसी में हुए हमले.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने एससीओ शिखर सम्मेलन में एकता और सहयोग पर जोर दिया

डॉ. सिंह ने गांधी पर ISIS, PFI, SIMI, HuJI और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकवादी संगठनों को हिंदुओं और राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने का मौका देकर देश को कमजोर करने का आरोप लगाया. उन्होंने गांधी की उस टिप्पणी की निंदा की, जिसमें उन्होंने हिंदुओं को हिंसा और नफरत में शामिल होने का सुझाव दिया था. उन्होंने चेतावनी दी कि ऐसे बयान हिंदुओं के खिलाफ आतंकवादियों को भड़का सकते हैं.

डॉ. सिंह ने राहुल गांधी को आगाह करते हुए कहा, ‘तुष्टिकरण की राजनीति में सारी हदें पार मत करो. हमारे देश को इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. हिंदुओं के धैर्य की बहुत अधिक परीक्षा मत लो. यही मेरी सलाह है आपको!’

डॉ. सिंह की यह प्रतिक्रिया गांधी के संसदीय बयान के बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, वे चौबीसों घंटे हिंसा, हिंसा, हिंसा, घृणा, घृणा, घृणा, असत्य, असत्य, असत्य करते हैं.’

-भारत एक्सप्रेस 

Bharat Express Live

Also Read