Bharat Express

तमिलनाडु में AIADMK ने 16 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, घोषणापत्र जारी कर स्टालिन बोले- ‘इस बार बनाएंगे अपनी सरकार’

Lok Sabha Election 2024: तमिलनाडु में अगले महीने की 19 तारीख को लोक सभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. आज DMK ने घोषणापत्र जारी कर दिया है. इस दौरान सीएम एमके स्टालिन भी मौजूद थे.

DMK manifesto

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव को लेकर दक्षिण भारत में तमाम राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसना शुरू कर दिया है. एआईएडीएमके (AIADMK) गठबंधन में तेनकासी निर्वाचन क्षेत्र से डीएम डीएमके को 5 सीटें मिली हैं. जबकि एसडीपीआई और पुथिया तमिलगम एक-एक सीट पर चुनाव लड़ेगी. इस बारे में एआईएडीएमके महासचिव ने जानकारी दी है. वही, द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए एम. के. कनिमोझी, टी.आर. बालू और ए. राजा सहित कुछ मौजूदा सांसदों को फिर से उम्मीदवार बनाया है.

तमिलनाडु में एआईएडीएमके ने लोक सभा चुनाव को लेकर 16 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दिया है. वहीं, तमिलनाडु से मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने आगामी लोक सभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी कर किया है. इस दौरान डीएमके सांसद कनिमोझी समेत पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे.

2024 में बनाएंगे अपनी सरकार: सीएम स्टालिन

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने कहा, “यह DMK चुनाव से पहले जो अपने घोषणापत्र में कहती है, हम उसे ही करते हैं, हमारे नेताओं ने हमें यही सिखाया है. जैसा कि कनिमोझी ने कहा, हम पूरे राज्य में गए और विभिन्न लोगों की बातें सुनीं.

यह न केवल DMK का घोषणापत्र है बल्कि लोगों का घोषणापत्र है. 2014 में जब भाजपा सत्ता में आई तो उन्होंने भारत को बर्बाद कर दिया. कोई भी चुनावी वादा पूरा नहीं हुआ. हमने INDIA गठबंधन बनाया है और हम 2024 में अपनी सरकार बनाएंगे. हमारे घोषणापत्र में हमने तमिलनाडु के लिए विशेष योजनाओं की घोषणा की है और इस घोषणापत्र में हर जिले के लिए योजनाएं दी गई हैं.”

यह भी पढ़ें: बदायूं डबल मर्डर में हो रहे कई खुलासे, आरोपी ने की थी 5 हजार रुपये कि डिमांड तो बच्चों की मां से मांगी थी चाय, तीसरे बच्चे ने ऐसे बचाई जान

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले राजद के ब्रह्मपुर से विधायक शम्भूनाथ यादव के आवास पर ED की छापेमारी

Bharat Express Live

Also Read