Bharat Express

PM Shri Kendriya Vidyalaya-1 Ghaziabad: 10वीं और 12वीं कक्षा में 100 फीसदी रहा रिजल्ट, 12वीं में विज्ञान टॉपर ने पाए 98 प्रतिशत अंक

प्रिंसिपल शोभा शर्मा ने सभी छात्रों को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी और उनके भविष्य की संभावनाओं के लिए शुभकामनाएं दीं.

यूपी के गाजियाबाद में स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संरक्षण में प्रतिष्ठित संस्थान, केंद्रीय विद्यालय1, ने ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है. हाल ही में सीबीएसई द्वारा घोषित 12वीं कक्षा की परीक्षा में संस्थान ने 100% रिजल्ट दिया है. यह उल्लेखनीय उपलब्धि प्रिंसिपल शोभा शर्मा के दूरदर्शी नेतृत्व का प्रमाण है, जिनके अटूट समर्पण ने स्कूल को उत्कृष्टता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. वहीं इससे पहले घोषित CBSE बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में भी विद्यालय ने कीर्तिमान स्थापित करते हुए 100 प्रतिशत रिजल्ट दिया.

छात्रों के बीच नेतृत्व विकास की संस्कृति को दिया बढ़ावा

पिछले तीन वर्षों में संस्थान की प्रिंसिपल शोभा शर्मा के सावधानीपूर्वक प्रयासों ने न केवल शैक्षणिक मानकों को बढ़ाया है, बल्कि एक भारत, श्रेष्ठ भारत के आदर्शों के अनुरूप, छात्रों के बीच नेतृत्व विकास की संस्कृति को भी बढ़ावा दिया है. उनके मार्गदर्शन के माध्यम से, शिक्षकों और शिक्षार्थियों दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के दृष्टिकोण को अपनाया है, जो ऊंचे आदर्शों और मूल्यों का प्रतीक है.

प्रिंसिपल शर्मा के नेतृत्व में परिवर्तनकारी यात्रा ने स्कूल समुदाय के भीतर उद्देश्य और राष्ट्रीय गौरव की गहरी भावना पैदा की है. नवाचार और उत्कृष्टता को बढ़ावा देकर, उन्होंने छात्रों को समाज की बेहतरी के लिए प्रतिबद्ध भावी नेताओं के रूप में उभरने के लिए सशक्त बनाया है.

प्रिंसिपल शोभा शर्मा ने सभी छात्रों को दी बधाई

प्रिंसिपल शोभा शर्मा ने सभी छात्रों को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी और उनके भविष्य की संभावनाओं के लिए शुभकामनाएं दीं. उनका प्रोत्साहन और समर्थन स्नातकों के लिए प्रेरणा की किरण के रूप में काम करता है क्योंकि वे स्कूल के आगे वे अपनी दूसरी यात्रा शुरू करते हैं. संस्थान के भीतर शैक्षणिक प्रतिभा पर प्रकाश डालते हुए, यह ध्यान देने योग्य है कि स्कूल के विज्ञान टॉपर ने लगभग 98 प्रतिशत का उल्लेखनीय स्कोर हासिल किया है. यह अनुकरणीय प्रदर्शन समग्र विकास के साथ-साथ शैक्षणिक उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए केंद्रीय विद्यालय1 की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है.

इसे भी पढ़ें: …और कहा मिलिंद भाई कैसे हो? PM मोदी से पहली मुलाकात को याद करते हुए मिलिंद देवड़ा ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

केंद्रीय विद्यालय1 की अभूतपूर्व सफलता में प्रिंसिपल शोभा शर्मा की अथक प्रतिबद्धता और जुनून का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. उनके दूरदर्शी नेतृत्व ने एक ऐसा माहौल तैयार किया है जहां छात्रों को बड़े सपने देखने, बेहतरी के लिए प्रयास करने और राष्ट्र के लिए सार्थक योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है.

Bharat Express Live

Also Read