Bharat Express

Madhya Pradesh: थाने में चूहों की शराब पार्टी! गटक गए 60 बोतलें, अब अदालत में होगी पेशी

पुलिस का कहना है कि शराब की 60 बोतलों को चूहों ने पीकर खाली कर दिया है. जिसमें एक चूहे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसे अदालत में पेश किया जाएगा.

थाने में रखी 60 बोतल शराब पी गए चूहे

थाने में रखी 60 बोतल शराब पी गए चूहे

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. शहर कोतवाली पुलिस ने जब्त की गई शराब गायब होने को लेकर बड़ा दावा किया है. पुलिस का कहना है कि शराब की 60 बोतलों को चूहों ने पीकर खाली कर दिया है. जिसमें एक चूहे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसे अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस के इस दावे के बाद तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. प्लास्टिक की बोतलों में पैक जब्त की गई शराब को पुलिस स्टेशन के स्टोर रूम में रखा गया था.

पुलिस ने एक चूहे को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चूहों के शराब पीने को लेकर कहा है कि थाने की इमारत काफी पुरानी है, जहां पर चूहे अक्सर घूमते रहते हैं. ये चूहे कई बार रिकॉर्ड रूम में रखे दस्तावेजों को भी कुतर चुके हैं. पुलिस ने शराब की बोतलों को खाली करने वाले एक आरोपी चूहे को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए चूहे को सबूत के तौर पर अदालत में पेश किया जाएगा.

60 बोतल शराब पी गए चूहे

हालांकि पुलिस अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाई है कि शराब की 60 बोतलों को खत्म करने में कितने चूहे शामिल थे. पुलिस ने चेकिंग के दौरान हजारों लीटर अवैध शराब बरामद की थी. जिसे अब कोर्ट में पेश करनी है, लेकिन जब्त की गई शराब की बोतलों में 60 बोतलों को खाली करने का आरोप चूहों पर लग रहा है. जिसके लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

यह भी पढ़ें- सेक्स एजुकेशन वाले बयान पर चौतरफा किरकिरी के बाद नीतीश ने मांगी माफी, सफाई देते हुए कही ये बात

यूपी और बिहार में भी शराब पी गए थे चूहे

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है, जब चूहों पर शराब गटकने का आरोप लगा है. इससे पहले भी मध्य प्रदेश, यूपी और बिहार में चूहे शराब की बोतलों को खाली कर चुके हैं. जिसमें शाजापुर पुलिस ने कोर्ट को ऐसा ही वाकया बताया था. जिसके बाद कोर्ट रूम में मौजूद जज समेत सभी लोग हंसने लगे थे. वहीं यूपी के बरेली में 2018 में छावनी पुलिस स्टेशन के गोदाम में रखी 1 हजार लीटर से ज्यादा शराब गायब हो गई थी. जिसको लेकर पुलिस ने दावा किया था कि शराब को चूहों ने पी लिया. बिहार में तो चूहों ने शराब पीने के अलावा नदी पर बने बांध को भी गिरा दिया था. जिसको लेकर प्रशासन ने कहा था कि नदी पर बने बांध को चूहों ने खोदकर उसे गिरा दिया था.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read