Bharat Express

राउज एवेन्यू कोर्ट कांग्रेस नेता शिशि थरूर के खिलाफ मानहानि की शिकायत पर 21 सितंबर को सुनवाई करेगा

चंद्रशेखर ने केरल में एक टीवी साक्षात्कार में शशि थरूर द्वारा लगाए गए आरोपों पर ‘आश्चर्य’ व्यक्त किया था. भाजपा नेता ने शशि थरूर द्वारा दिए गए लापरवाह बयानों को वापस लेने की भी मांग के अलावा सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की थी.

rouse avenue court delhi

राउज एवेन्यू कोर्ट.

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता राजीव चंद्रशेखर की मानहानि की शिकायत पर राऊज एवेन्यू कोर्ट 21 सितंबर को सुनवाई करेगा. चंद्रशेखर ने थरूर पर तिरुवनंतपुरम के मतदाताओं के बीच स्पष्ट रूप से गलत सूचना प्रसारित करने का आरोप लगाया, जिसमें कथित तौर पर प्रमुख मतदाताओं और पैरिश पुजारियों जैसे प्रभावशाली व्यक्तियों को रिश्वत देने के बारे में भ्रामक जानकारी फैलाई गई.

चंद्रशेखर ने केरल में एक टीवी साक्षात्कार में शशि थरूर द्वारा लगाए गए आरोपों पर ‘आश्चर्य’ व्यक्त किया था. भाजपा नेता ने शशि थरूर द्वारा दिए गए लापरवाह बयानों को वापस लेने की भी मांग के अलावा सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की थी. याचिका में कहा गया है कि थरूर ने ये बयान राजीव चंद्रशेखर को नुकसान पहुंचाने के इरादे से दिए हैं.

यह इस बात पर ज़ोर देता है कि कैसे इस तरह के अपमानजनक बयानों ने तिरुवनंतपुरम के पूरे ईसाई समुदाय और उसके नेताओं को वोट के बदले पैसे की गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाकर नुकसान पहुंचाया है और उनका अपमान किया है.

ये भी पढ़ें- पहलवान बजरंग पुनिया ने राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी द्वारा अपने निलंबन दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी

-भारत एक्सप्रेस

Also Read