I.N.D.I.A. गठबंधन के पास कौन है सबसे मजबूत चेहरा? भारत एक्सप्रेस के सर्वे में हजारों लोगों ने लिया हिस्सा, जानें क्या मिला जवाब

I.N.D.I.A. गठबंधन में शामिल दलों के प्रमुख नेताओं के नाम बताने पर आमजन ने अपने दिल की बात भारत एक्सप्रेस की सर्वे टीम से साझा की. जानिए किसे बताया गठबंधन का सबसे मजबूत चेहरा—

Rahul Gandhi, akhilesh yadav, mallikarjun kharge, arvind kejriwal, nitish kumar, Survey

इंडिया अलायंस के पॉपुलर फेस

Bharat Express Survey: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी गर्मी बढ़ी हुई है. इस बीच 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. ऐसे में भारत एक्सप्रेस ने अयोध्या पर सबसे बड़ा ओपिनियन पोल किया है. इसमें भारत एक्सप्रेस की टीम ने अयोध्या पर हो रही सियासत के मुद्दे पर जनता की नब्ज टटोलने की कोशिश की. इस दौरान कई सवालों का आमजन ने दिल खोलकर जवाब दिया.

कांग्रेस की अगुवाई वाले I.N.D.I.A. गठबंधन के सवाल पर हजारों लोगों ने अपना मत रखा. सवाल था कि I.N.D.I.A. के पास सबसे मजबूत चेहरा कौन-सा है?

india alliance

इस दौरान I.N.D.I.A. गठबंधन में शामिल दलों के प्रमुख नेता राहुल गांधी, नीतीश कुमार, अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल और मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम लिया गया. इस सवाल पर 10124 लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. खुद ही देखिए कि किस नेता का पलड़ा भारी रहा.

india alliance leaders

यह भी पढ़िए: Bharat Express Opinion Poll: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का फायदा किसे मिलने वाला है? सर्वे से सामने आई आमजन की राय

ayoodhya

यहां आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव और अयोध्या से जुड़े सवालों पर आधारित एक सर्वे भारत एक्सप्रेस की टीम ने भी किया था. तब 15 सवालों पर लाखों लोगों ने अपनी राय जाहिर की थी. हमने उस सर्वे के भी आंकड़े आपको दिखाए थे.

यह भी पढ़िए: भारत एक्सप्रेस और रोडमैप टू विन रिसर्च के सर्वे में जनता ने बताई दिल की बात, जानिए राम मंदिर उद्घाटन का लोकसभा चुनाव पर क्या पड़ेगा असर?

Bharat Express Live

Also Read