Bharat Express

Today Horoscope, 13 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों के खर्चों में हो सकती है बढ़ोतरी, जानें कैसा गुजरेगा आज का दिन

Today Horoscope, 13 October 2023: आज के दिन मां लक्ष्मी को कमल का फूल अर्पित करने से उनकी कृपा प्राप्त होती है.

Today Horoscope, 13 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. सेहत अगर खराब है तो उसमें सुधार हो सकता है. व्यापार में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कार्य में सकारात्मक रुप से सुधार होगा. नौकरी में वेतन बढ़ोतरी हो सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. अनावश्यक खर्चों पर बढ़ोतरी से मन परेशान रहेगा. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते है. वाहन का चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. लोग आपकी तारीफ करेंगे. दोस्तों के साथ कही बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. आज सेहत का विशेष ध्यान रखें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन जीवनसाथी के साथ कुछ विशेष मुद्दों पर बात कर सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. वैवाहिक जीवन उत्तम रहेगा. मन परेशान हो सकता है. आवेश में आकर कोई भी गलत कदम उठाने से बचें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन सहकर्मियों से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. आज आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा. समाजिक कार्यों में रुचि हो सकती है. किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन भौतिक सुख साधनों में वृद्धि होगी. भाई बहनों के साथ समय व्यतीत करेंगे. रोजगार के सिलसिले में लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. रात के समय बाहर निकलने से बचें. व्यापार में लाभ प्राप्त होगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन कोई बड़ा वित्तिय लाभ हो सकता है. धार्मिक क्षेत्र में रुझान बढ़ सकता है. कोई शारीरिक कष्ट है तो उससे निजात मिल सकती है. व्यापार में कोई
बड़ा लाभ हो सकता है. नौकरी में बदलाव का विचार कर सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन प्रसन्नता बनी रहेगी. रचनात्मक कार्यों में मन लगा रहेगा. सड़क पर चलते समय सावधानी बरतें. व्यापार में उन्नति होगी. प्रेम संबंधों में दरार पड़ सकती है. विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी पेशा लोगों की पदों में उन्नति हो सकती है. आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है. जीवनसाथी के साथ संबंधो पर असर पड़ सकता है. कार्य में व्यस्तता बनी रहेगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन जीवनसाथी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार में पैसे को लेकर तनाव हो सकता है. क्रोध में आकर कोई भी निर्णय लेने से बचें. कार्यस्थल पर सहकर्मियों का साथ मिलेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन प्रसन्नता बनी रहेगी. साझेदारी में व्यापार का लाभ मिल सकता है. आर्थिक हालात पहले से बेहतर होंगे. अटका हुआ कार्य पूरा होने की संभावना है. समाज में मान सम्मान की बढ़ोतरी होगी.

इसे भी पढें: Panchak October 2023: अक्टूबर में इस दिन से लग रहा है पंचक, सावधानी नहीं बरती तो होगा नुकसान

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन निवेश करने से पूर्व सावधानी बरतें. परिवार को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यापार में आर्थिक लाभ हो सकता है. किसी भी काम में परिवार के सदस्यों का भरपूर साथ मिलेगा. उधार दिया धन आज मिल सकता है.

Bharat Express Live

Also Read