Bharat Express

Today Horoscope, 11 December 2023: घर से बाहर निकलते समय इन राशि वालों को आज रहना होगा सावधान, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 11 December 2023: आज के दिन भगवान शिव संग मां सरस्वती की पूजा करने से शिक्षा क्षेत्र में लाभ होता है.

Today Horoscope, 11 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बढ़ियां रहेगा. नौकरी पेशा लोगों के लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है. विपत्ति में मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार में लाभ हो सकता है. किसी बात को लेकर मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आपसी संबंधों में मधुरता आएगी. किसी से वाद-विवाद होने की आशंका है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. थकान हावी हो सकती है. ससुराल पक्ष से धन लाभ हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन मन शांत रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज आपको अपने व्यवहार पर ध्यान देना होगा. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मन मुटाव हो सकता है. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. घर-परिवार से किसी तरह के शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. करियर को लेकर कोई बड़ा प्लान बना सकते हैं. शाम के समय किसी विशेष मेहमान का आगमन हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. शाम के समय परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा. व्यापार में लाभ हो सकता है. मन विचलित हो सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपके पारिवारिक जीवन की खुशियों में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में तनावमुक्त होकर काम करेंगे. कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं. व्यापार की वृद्धि हो सकती है. सहयोगियों के कारण आपके ऊपर कार्य का भार बहुत अधिक बढ़ सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार में मान सम्मान बना रहेगा. नौकरी मे उन्नति के अवसर मिल सकते हैं. परिवार में महिलाओं का विशेष रूप से ध्यान रखें. समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

सेहत को लेकर तनाव हो सकता है. पारिवारिक मुद्दों को सुलझाने का प्रयास करेंगे. दिन के दूसरे पहर में अचानक से लाभ हो सकता है. शाम के समय घर के बाहर निकलते समय सावधान रहें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. करियर में कोई बड़ा लक्ष्य हासिल हो सकता है. आलस करने से बचना होगा. कार्यस्थल पर थोड़ा सा सतर्क रहने की जरूरत है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के किसी सदस्य की सलाह से बड़ा लाभ हो सकता है. कोई कार्य बनते-बनते बिगड़ सकता है. छात्रों को परीक्षाओं में सफलता मिलने की संभावना है. करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. पैरों और कमर में दर्द की समस्या से परेशान हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Masik Shivratri 2023: इस दिन साल की आखिरी मासिक शिवरात्रि, जानें तिथि और पूजा पाठ का शुभ मुहूर्त

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन रिश्तेदारों से तनाव मिल सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा. दिन के दूसरे पहर में आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है. नौकरी में अधिकारी आपके कार्यों से प्रसन्न रहेंगे. सेहत को लेकर तनाव हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read