Bharat Express

Today Horoscope, 24 August 2023: आज गुरुवार के दिन इन राशि वालों को करियर में मिल सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 24 August 2023: करियर और कारोबार में तरक्की के लिए गुरुवार के दिन बृहस्पति देव को पीले रंग की वस्तुएं अर्पित करें.

Today Horoscope, 24 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए तनाव से भरा रह सकता है. जीवन साथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. अधिक सोच विचार के कारण बड़ा फैसला नहीं ले पाएंगे. नौकरी वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन उत्तम है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आप खुद को पहले से बेहतर महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. आज आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. व्यर्थ के कार्यों पर धन बर्बाद करने से बचें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है. कार्य क्षेत्र में भागदौड़ बनी रहेगी. शेयर मार्केट में पैसा लगाने से बचें. नई प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं. करियर को लेकर संतुष्ट रहेंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता ह. जीवनसाथी के साथ में किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. किसी पर भी एक सीमा से ज्यादा विश्वास ना करें. आर्थिक हानि उठानी पड़ सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. संतान पक्ष से संतुष्टि मिलेगी. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरते. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. थकान महसूस हो सकती हैं. करियर में तनाव हो सकता है. जीवन साथी के साथ संबंधों में मधुरता बनी रहेगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन नकारात्मक ऊर्जा की वजह से आप परेशान हो सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यापार में लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपका दिन मौज मस्ती करने में गुजर सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन बेवजह तनाव ग्रस्त महसूस कर सकते हैं. स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है. जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचें. विदेश जाकर शिक्षा लेने वाले लोगों को मौका मिल सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन संतान पक्ष की की ओर से कोई शुभ सूचना मिल सकती है. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से सतर्क रहें. अपनी वाणी में संयम बनाए रखें. पड़ोसियों से किसी बात को लेकर बेवजह बहस हो सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपको व्यापार में लाभ मिल सकता है. विरोधियों पर हावी रहेंगे. नए वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं. प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

इसे भी पढ़ें: Sawan Purnima 2023: इस दिन है सावन पूर्णिमा व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायक है. जीवन साथी के साथ करियर से जुड़ी कोई योजना बना सकते हैं. व्यापार में बिना सोचे समझे कोई निर्णय न लें. आज आपके घर में रिश्तेदारों काआना-जाना लगा रहेगा.

Bharat Express Live

Also Read