Bharat Express

Today Horoscope, 29 January 2024: सिंह समेत इन राशियों होगा फायदा, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope, 29 January 2024: आज का राशिफल मेष से लेकर मीन राशि तक के लिए खास है. सिंह राशि के लोगों को अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. जबकि वृष राशि वालों को धन से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी. जानिए आज का राशिफल.

Horoscope January 2024

आज का राशिफल.

Today Horoscope, 29 January 2024: आज का राशिफल सभी 12 राशियों के लिए खास है. दैनिक राशिफल के अनुसार, मेष राशि को किसी भी काम में सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करना होगा. जबकि वृष राशि से जुड़े लोगों को ससुराल से धन लाभ हो सकता है. वहीं, आज कर्क राशि से संबंधित लोगों को किसी शुभ काम में शामिल होने का अवसर मिलेगा. आगे मेष से मीन राशि के लिए आज का राशिफल जानिए.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज सफलता के लिए मेहनत अधिक करना होगा. शरीर और मन में उतार-चढ़ाव रहेगा. संतान को लेकर चिंता रहेगी. पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है. सरकारी कार्यों सफलति मिलेगी.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

कार्यों में मनोबल बना रहेगा. ससुराल की ओर से लाभ होगा. धन के जुड़े कार्यं में सफलता मिलेगी. संतान पर खर्च होगा. कार्यस्थल पर सफलता मिलेगी.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज अपने दिल की बातों को सुनेंगे. भावनाओं में बचने से बचें. किसी से भी बहस करने से बचें. अच्छे और बुरे के बीच के फर्क को पहचाने.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

साथियों के साथ रहने का मौका मिलेगा. किसी शुभ काम में शामिल होने का मौका मिलेगा. लव पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा. निवेश करने से पहले सलाह जरूर लें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा. कार्यस्थल पर कार्यों में प्रशंसा मिलेगी. बिजनेस में अटका हुआ धन मिलेगा. परिवार के बड़े सदस्य का आशीर्वाद लेकर कहीं निकलें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

धन से जुड़ी कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि शाम होते-होते स्थिति अच्छी हो जाएगी. बिजनेस में एग्रीमेंट को लेकर विवाद हो सकता है. सावधान रहें.

यह भी पढ़ें: सकट चौथ पर कैसे खुश होंगे गणपति? जानें शुभ मुहूर्त और खास उपाय

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

रिश्ते मधुर होंगे. दोस्तों से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. ऑफिस में अफसर आपके कार्य की बराई करेंगे. लव लाइफ या शादीशुदा जिंदगी में खट्टे-मीठे अनुभव मिलेंगे.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपका मन खुश रहेगा. परिवार में खुशहाली का माहौल नजर आएगा. किसी दोस्त के साथ पार्टी में जा सकते हैं. धन लाभ भी हो सकता है. ध्यान करेंगे तो मन और भी प्रसन्न रहेगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आर्ट से जुड़े लोगों का दिन शुभ रहेगा. धन लाभ होगा. छात्रों को शुभ समाचार मिलेगा. कार्यों में मन लगेगा. बिजनेस में अचानक धन लाभ होगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज कार्यों को लेकर प्लान अच्छा बनाएंगे. भविष्य के लिए जरूरी योजना बनाएंगे. जो लोग व्यापार कर रहे हैं, उन्हें मुनाफा मिलेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

परेशानियों का डटकर सामना करें. धैर्य से काम लेंगे तो आज हर काम बनेगा. कार्यस्थल पर दोस्तों का साथ मिलेगा. दूसरों को धोखा देने से बचें, नहीं तो मुश्किल में फंस सकते हैं.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज कार्यस्थल पर काम को तरजीह देंगे. अटके हुए काम बनेंगे. दूसरों को मदद करेंगे. जिससे मन खुश रहेगा. परिवार में जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

Bharat Express Live

Also Read