Bharat Express

LSG vs SRH IPL 2023: लखनऊ-हैदराबाद मैच की पिच रिपोर्ट, प्लेइंग-11 और ड्रीम टीम, यहां जानें

IPL 2023 सीजन में आज लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच टक्कर होगी.

SunRisers Hyderabad

Photo- SunRisers Hyderabad (@SunRisers)/Twitter

LSG vs SRH Dream11, IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2023 की अपनी पहली जीत की तलाश में एक नए कप्तान एडन मार्करम की अगुवाई में लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी. आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में डेब्यू पर पहुंचने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स की झोली में इस सीजन अब तक एक जीत और एक हार है. केएल राहुल की टीम ने पिछले हफ्ते दिल्ली कैपिटल्स को हराकर पहला आईपीएल मैच जीता था. लेकिन अपना दूसरा मैच चेन्नई में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से हार गई.

लखनऊ की सबसे बड़ी टेंशन बने राहुल!

बीते कुछ समय से केएल राहुल खराब दौर में है. हालांकि उन्होंने पूरी तरह तो नहीं लेकिन काफी हद तक फॉर्म में वापसी की है. लेकिन अब तक आईपीएल के नए सीजन में उनका बल्ला नहीं चला है. जहां तक लखनऊ का सवाल है तो उसके लिए कप्तान केएल राहुल का फॉर्म चिंता का विषय है क्योंकि वह अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल पा रहे हैं.

लखनऊ के घरेलू मैदान पर खेले जाने वाले इस मुकाबले में पिच की बात करे तो यहां की पिच पर बल्लेबाजों को फायदा मिलेगा. लेकिन गेंदबाजों के लिए भी ये पिच उतनी खराब साबित नहीं होने वाली. खासतौर पर स्पिनर्स के लिए जिनका प्रदर्शन यहां पर तेज गेंदबाजों से बेहतर रहा है.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: जानिए 5 उन प्लेयर्स के बारे में, जो टीम इंडिया का बन सकते हैं भविष्य!

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

SRH- एडेन मार्करम (C), मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, ग्लेन फिलिप्स, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, आदिल रशीद, टी. नटराजन, उमरान मलिक.

LSG- केएल राहुल (कप्तान), काइल मायर्स, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, मार्क वुड, यश ठाकुर, आवेश खान, रवि बिश्नोई, आयुष बढोनी.

LSG vs SRH ड्रीम-11 के लिए सुझाव

बल्लेबाज- केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी

विकेटकीपर- निकोलस पूरन

गेंदबाज- मार्क वुड, टी नटराजन, उमरान मलिक, आवेश खान, रवि बिश्नोई,

ऑलराउंडर- काइल मायर्स, एडेन मार्करम

Also Read