Bharat Express

‘मैं 2007 को नहीं भूल सकता लेकिन यह जश्न और भी खास है’- रोहित शर्मा

टीम इंडिया ने मरीन ड्राइव पर ओपन-बस परेड में हिस्सा लिया. ये परेड 2007 में पहले टी20 विश्व कप में टीम की जीत के बाद हुए रोड शो के समान थी.

Virat Kohli And Rohit Sharma

विराट कोहली और रोहित शर्मा (फोटो- ٰBCCI)

World Champion Captain Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया ने गुरुवार को मुंबई में मरीन ड्राइव पर ओपन-बस परेड में हिस्सा लिया. ये परेड 2007 में पहले टी20 विश्व कप में टीम की जीत के बाद हुए रोड शो के समान थी. भव्य जश्न के बारे में अपनी भावना व्यक्त करते हुए, रोहित ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “2007 एक अलग एहसास था. हमने दोपहर को शुरुआत की थी और यह शाम का समय है. मैं 2007 को नहीं भूल सकता क्योंकि वह मेरा पहला विश्व कप था लेकिन यह थोड़ा और विशेष है क्योंकि मैं टीम का नेतृत्व कर रहा था, इसलिए यह मेरे लिए बहुत गर्व का क्षण है.”

गौरतलब है कि जब टीम धीरे-धीरे वानखेड़े स्टेडियम की ओर बढ़ी, तो सितारों से सजी जगह खचाखच भरी हुई थी, जो रात का उनका अंतिम गंतव्य था, जहां टीम ने प्रशंसकों के साथ गाना गाया और उत्साह बढ़ाया, जिससे यह एक शानदार पल बन गया, जिसके इंतार में 11 साल लगे. भारतीय कप्तान ने कहा, “आप उत्साह का अंदाजा लगा सकते हैं, इससे पता चलता है कि यह न केवल हमारे लिए बल्कि पूरे देश के लिए कितना मायने रखता है, इसलिए मुझे बहुत खुशी है कि हम उनके लिए भी कुछ हासिल कर सके.”

वानखेड़े स्टेडियम भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के दिलों में हमेशा जीवित रहेगा क्योंकि टीम ने इसी स्थान पर 2011 विश्व कप जीता था. स्टेडियम के अंदर जाकर, कप्तान ने अपनी टीम और मैदान के महत्व को स्वीकार करने के लिए समय निकाला. वानखेड़े में मौजूद भीड़ से रोहित ने कहा, “विश्व कप को उस स्थान पर लाना जहां भारत ने 2011 वनडे विश्व कप जीता था, हमारे लिए बहुत खास है. मैं किसी एक की बात नहीं करूंगा लेकिन सभी खिलाड़ियों ने इस जीत में अपनी भूमिका निभाई.”

ये भी पढ़ें- मुंबई में वर्ल्ड चैंपियंस के सम्मान में उमड़ा जनसैलाब, वानखेड़े में हुआ टीम इंडिया का भव्य स्वागत

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read